Guru Uday 2023: गुरु उदय होते ही इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन, शेयर- सट्टे में चमकेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow11651171

Guru Uday 2023: गुरु उदय होते ही इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन, शेयर- सट्टे में चमकेगा भाग्य

 Guru Rashi Parivartan :  देवगुरु ग्रह 27 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में गोचर करेंगे. जिसके बाद सभी शुभ कार्यों की शुरूआत हो जाएगी. 27 अप्रैल को होने जा रहे राशि परिवर्तन का असर भी सभी राशियों पर दिखेगा.

गुरु गोचर 27 अप्रैल

Guru Gochar Effects on Zodiac Signs:  वैदिक शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर अपना राशि परिवर्तन करता है. शास्त्रों के अनुसार जब दो ग्रह एक साथ मिलते हैं तो युति का निर्माण होता है. जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर दिखता है. आपको बता दें कि देवगुरु ग्रह 27 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में गोचर करेंगे. जिसके बाद सभी शुभ कार्यों की शुरूआत हो जाएगी. 27 अप्रैल को होने जा रहे राशि परिवर्तन का असर भी सभी राशियों पर दिखेगा. लेकिन कुछ खास राशियां हैं जिनपर इसका सकारात्मक असर दिखाई देगा,तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन- सी हैं. 

इन राशि पर दिखेगा सकारात्मक असर 

मेष राशि - गुरु का उदय आपकी राशि के जातकों का भाग्य बदल सकता है क्योंकि आपको करियर में बड़े लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों को मनचाहा प्रमोशन मिल सकता है, जिससे आपकी आय बढ़ेगी और काम को लेकर आप मानसिक तौर पर काफी संतुष्ट हो सकते हैं. आपकी आ​र्थिक स्थिति में सुधार होगा. जो लोग विदेश में रहने का सपना देख रहे थे, उनका प्रयास सफल हो सकता है. 

मिथुन राशि - गुरु का उदय मिथुन राशि के जातको को शुभ परिणाम देगा. इस दौरान आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको खुशखबरी मिल सकती है. किसी बड़ी कंपनी में काम करने का प्रस्ताव मिल सकता है. वर्तमान नौकरी में भी पद और प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी. गुरु के शुभ प्रभाव के कारण आपकी राशि के लोगों को पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है या फिर इससे जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त हो सकती है.

सिंह राशि -  मेष राशि में गुरु का उदय आपकी राशि के जातकों के लिए सुखद परिणाम देने वाला साबित हो सकता है. इस दौरान नौकरी करने वाले लोगों से उनके बॉस खुश रहेंगे, प्रमोशन के अच्छे योग बन रहे हैं.  नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय अनुकूल है. आर्थिक स्थिति पहले से काफी अच्छी होगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news