Numerology: पिता और पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, धन-दौलत से भर जाता है घर
Advertisement

Numerology: पिता और पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, धन-दौलत से भर जाता है घर

Mulank 3 Number Girls: अंकशास्त्र में बताया गया है कि जिनका मूलांक 3 होता है, वे लड़कियां अपने पिता और पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती है और इन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. 

अंकशास्त्र के अनुसार बेहद लकी होती हैं ये लड़कियां

3 Number Astrology in Hindi: जिस तरह से हस्त शास्त्र से लोगों के भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है, ज्योतिष शास्त्र की तरह की अंक शास्त्र भी व्यक्ति के भविष्य और स्वभाव के बारे में बताता है. व्यक्ति की जन्म तारीख के आधार पर उसके स्वभाव को आसानी से जाना जा सकता है. मूलांक 1 से 9 तक की संख्या तक के होते हैं. आज हम बात करने वाले हैं मूलांक 3 नंबर के जातकों के स्वभाव के बारे में. अंकशास्त्र में बताया गया है कि जिनका मूलांक 3 होता है, वे लड़कियां अपने पिता और पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती है और इन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. 

मां लक्ष्मी रहती है मेहरबान 

अंक ज्योतिष के अनुसार जिन लड़कियों का मूलांक 3 होता है, उनपर हमेशा मां लक्ष्मी अपनी कृपा बरसाती है.  पिता के लिए तो ये लड़कियां भाग्यशाली रहती हैं. साथ ही, जिस घर में इनकी शादी होती है, उस घर में संपत्ति का कभी अभाव नहीं रहता.  इनके पैर बहुत शुभ होते हैं. जहां पड़ते हैं वहां मां लक्ष्मी का वास होता है.

स्वभाव से होती हैं शांत 

इनका स्वभाव बहुत ही सरल होता है, ये काफी शांत स्वभाव की होती हैं और बहुत अधिक दृढ़संकल्प की लड़कियां होती हैं. जो करने की ठान लेती हैं उसे करके ही दम लेती हैं. ये बेहद संवेदनशील होती हैं. किसी भी बात को बड़ी आसानी से सुलझा लेती हैं. जिस घर में इनकी शादी होती है वो घर खुशियों और वैभव से भर जाता है. सभी के साथ मिलकर चलना पसंद करती हैं. परिवार के साथ मिलकर चलती हैं इसलिए हर कोई इन्हें पसंद करता है. 

देखने में होती हैं आकर्षक 

अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 3 की लड़कियां देखने में बहुत ही आकर्षित होती हैं. ये मृदुभाषी, आर्कषक और शांत स्वभाव की होती हैं. इनका सरल स्वभाव ही दूसरों का मन जीतने के लिए काफी होता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news