Volkswagen Taigun और Virtus में मिले ये नई फीचर्स, नया एडिशन भी लॉन्च किया
Advertisement
trendingNow11899002

Volkswagen Taigun और Virtus में मिले ये नई फीचर्स, नया एडिशन भी लॉन्च किया

Volkswagen Taigun and Virtus: फॉक्सवैगन ने त्योहारी सीजन से पहले ताइगुन और वर्टस को अतिरिक्त फीचर्स के साथ अपडेट किया है. इसने वर्टस मैट एडिशन भी पेश किया है.

Volkswagen

Volkswagen Taigun and Virtus With Added Features: फॉक्सवैगन ने त्योहारी सीजन से पहले ताइगुन और वर्टस को अतिरिक्त फीचर्स के साथ अपडेट किया है. इसने वर्टस मैट एडिशन भी पेश किया है. फॉक्सवैगन इंडिया ने फॉक्सफेस्ट 2023 की घोषणा की है. इसमें ग्राहकों को 3 अक्टूबर से विशेष ऑफर और लाभ मिलेंगे। त्योहारी सीजन के उत्साह को बढ़ाते हुए फॉक्सवैगन ने ताइगुन और वर्टस में नए फीचर्स जोड़े हैं. ब्रांड ने वर्टस मैट एडिशन के लॉन्च के साथ अपने जीटी एज कलेक्शन का भी विस्तार किया है.

फॉक्सवैगन ताइगुन और वर्टस को डायनामिक और परफॉर्मेंस लाइन के टॉपलाइन और जीटी प्लस वेरिएंट में इलेक्ट्रिक फ्रंट सीटें और फुटवेल लाइटिंग दी है. इन-केबिन अनुभव को और बढ़ाते हुए फॉक्सवैगन ने ताइगुन और वर्टस के जीटी प्लस वेरिएंट में एक सब-वूफर और एम्पलीफायर भी दिया है.

इसके अलावा, ताइगुन मैट एडिशन की सफलता के बाद ब्रांड ने वर्टस मैट एडिशन (कार्बन स्टील ग्रे मैट) पेश किया है, जो इसकी स्पोर्टी अपील को बढ़ाता है. फॉक्सवैगन वर्टस का मैट एडिशन विशेष रूप से ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से उपलब्ध है.

Trending news