मौका, मौका, मौका...भयंकर सस्ती कार खरीदने का मौका; चूक गए तो पछताएंगे!
Advertisement

मौका, मौका, मौका...भयंकर सस्ती कार खरीदने का मौका; चूक गए तो पछताएंगे!

Used Cars: आज हम आपको कुछ ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जिनकी कीमत 50 हजार रुपये से भी कम है.

मौका, मौका, मौका...भयंकर सस्ती कार खरीदने का मौका; चूक गए तो पछताएंगे!

Second Hand Cars: अगर आपको कोई पुरानी कार खरीदनी है तो नई कार के मुकाबले यह कम कीमत पर मिल सकती है. लेकिन, अभी तक आपने पुरानी कारों के जो विकल्प देखें हैं, उनकी कीमत भी ज्यादा लग रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जिनकी कीमत बहुत ही कम है. इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इनकी कीमत 50 हजार रुपये से भी कम है.

Maruti Wagon R LXI के लिए 15 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2008 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 143571 Km चल चुकी है. यह कार थर्ड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए पालनपुर में उपलब्ध है.

Maruti Alto LX के लिए 45 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2008 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 180712 Km चल चुकी है. यह कार फोर्थ ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए कानपुर में उपलब्ध है.

Maruti Zen Estilo VXI के लिए भी 45 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2007 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 88444 Km चल चुकी है. यह कार थर्ड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए तिरुवनंतपुरम में उपलब्ध है.

Maruti Alto LXI के लिए भी 45 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2006 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 80859 Km चल चुकी है. यह कार सेकेंड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए Nellore में उपलब्ध है.

Maruti Alto LXI के लिए 46 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2007 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 190000 Km चल चुकी है. यह कार थर्ड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए बहादुरगढ़ में उपलब्ध है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

यह भी पढ़ें- अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'

यह भी पढ़ें- Toyota Fortuner और Tata Safari से भी बड़ी होगी Mahindra Scorpio N? जानें महिंद्रा ने इसे क्यों कहा- "Big Daddy of SUVs"

लाइव टीवी

Trending news