Cheap Cars: बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, सिर्फ 19 हजार रुपये में घर ला सकते हैं ये कार!
Advertisement
trendingNow11209838

Cheap Cars: बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, सिर्फ 19 हजार रुपये में घर ला सकते हैं ये कार!

Second Hand Cars: बीते करीब 2 सालों में ज्यादातर समय कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों का झुकाव अपने निजी वाहनों से सफर करने की ओर बढ़ा है.

Used Cars

Second Hand Cars At Cheap Price: बीते करीब 2 सालों में ज्यादातर समय कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों का झुकाव अपने निजी वाहनों से सफर करने की ओर बढ़ा है. जिन लोगों के पास ज्यादा बजट है, वह नए वाहन खरीद रहे हैं लेकिन जिन लोगों के पास बजट कम है, वह पुराने वाहन खरीदने का विकल्प चुनते हैं. अब अगर आप भी कोई सस्ती और पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 19000 रुपये है. यह कारें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं, हमने इन्हें 6 जून 2022 को देखा है.

बिक्री के लिए उपलब्ध पुरानी कारें

Maruti 800 STD MPFI (2008 मॉडल) कार के लिए 19 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार इंदौर में है और अभी तक 97731 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. हालांकि, कार काफी पुरानी है लेकिन अच्छी बात यह है कि यह अभी फर्स्ट ओनर कार है.

Maruti Alto LX (2007 मॉडल) कार के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार बिक्री के लिए गाजियाबाद में है और अभी तक 79378 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल कारों का रजिस्ट्रेशन 15 सालों के लिए वैलिड होता है.

Maruti 800 STD (2008 मॉडल) कार के लिए 35 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार बिक्री के लिए मानेसर में है और अभी तक 126685 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसके रजिस्ट्रेशन की वैलिडिटी एक साल की बची है.

Maruti Wagon R LXI (2006 मॉडल) कार के लिए 45 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार भी गाजियाबाद में ही है और अभी तक 125802 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. हालांकि, यह कार 15 साल से भी ज्यादा पुरानी है और मौजूदा नियमों के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में नहीं चल सकती है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

Trending news