Tata की इन 3 कारों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे लोग! सबसे ज्यादा ये बिक रही
Advertisement
trendingNow11719091

Tata की इन 3 कारों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे लोग! सबसे ज्यादा ये बिक रही

Top Selling Tata Cars: कारों की बिक्री के मामले में टाटा मोटर्स तीसरे नंबर पर है. आमतौर पर हर महीने मारुति सुजुकी सबसे ज्यादा कारें बेचती है और हुंडई दूसरे नंबर पर रहती है. इन दोनों के बाद तीसरे नंबर पर टाटा मोटर्स रहती है.

Tata की इन 3 कारों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे लोग! सबसे ज्यादा ये बिक रही

Best Selling Tata Cars: कारों की बिक्री के मामले में टाटा मोटर्स तीसरे नंबर पर है. आमतौर पर हर महीने मारुति सुजुकी सबसे ज्यादा कारें बेचती है और हुंडई दूसरे नंबर पर रहती है. इन दोनों के बाद तीसरे नंबर पर टाटा मोटर्स रहती है. मौजूदा समय में टाटा मोटर्स की कारों को काफी सराहना मिल रही और उन्हें पसंद किया जा रहा है. लेकिन, क्या आप यह जानते हैं कि भारत में टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें कौन सी हैं. चलिए, आपको टाटा की 3 टॉप सेलिंग कारों के बारे में बताते हैं. इनमें सबसे पहला नंबर टाटा नेक्सन का है.

टाटा नेक्सन 
टाटा नेक्सन सब-4 मीटर कॉन्पैक्ट एसयूवी है. यह 5 सीटर एसयूवी पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन के साथ आती है. यह काफी पॉपुलर है और बीते अप्रैल महीने में यह न सिर्फ टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही बल्कि देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी भी थी. अप्रैल 2023 में Tata Nexon की 15,002 यूनिट्स बिकी हैं जबकि अप्रैल 2022 में 13,471 यूनिट्स बिकी थीं. इसकी बिक्री में सालाना आधार पर 11% की बढ़ोतरी हुई है.

टाटा पंच
टाटा पंच बहुत कम समय में लोगों तक अपनी पहुंच बनाने में कामयाब रही है. बीते अप्रैल के महीने में यह दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली टाटा कार रही है. अप्रैल 2023 में टाटा पंच की 10,934 यूनिट्स बिकी हैं. सालाना आधार पर इसकी बिक्री में 8% की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अप्रैल 2022 में पंच की 10,132 यूनिट्स बिकी थीं.

टाटा टियागो
टाटा टियागो एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है, जो कंपनी के लिए अच्छा सेल्स वॉल्यूम जनरेट कर रही है. यह पेट्रोल के साथ-साथ सीएनजी ऑप्शन में भी उपलब्ध है. अप्रैल 2023 में टियागो कंपनी की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है, इसकी 8,450 यूनिट्स बिकी हैं. सालाना आधार पर इसकी बिक्री में 67% की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news