Tata Punch को तगड़ी टक्कर दे रही ये नई लॉन्च हुई SUV, 50 हजार से ज्यादा बुकिंग मिलीं
Advertisement
trendingNow11817307

Tata Punch को तगड़ी टक्कर दे रही ये नई लॉन्च हुई SUV, 50 हजार से ज्यादा बुकिंग मिलीं

Hyundai Exter: भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने बुधवार को जानकारी दी कि उसकी लेटेस्ट एसयूवी एक्सटर (Hyundai Exter) को लॉन्च के एक महीने के भीतर ही 50,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं.

Tata Punch को तगड़ी टक्कर दे रही ये नई लॉन्च हुई SUV, 50 हजार से ज्यादा बुकिंग मिलीं

Hyundai Exter Booking: भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने बुधवार को जानकारी दी कि उसकी लेटेस्ट एसयूवी एक्सटर (Hyundai Exter) को लॉन्च के एक महीने के भीतर ही 50,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं. हुंडई मोटर इंडिया के सीओओ तरुण गर्ग के अनुसार, इस एसयूवी ने देश में बेंचमार्क को फिर से परिभाषित किया है और ग्राहकों को स्टैंडर्ड तौर पर 6 एयरबैग सहित सभी ट्रिम्स में ईएससी, वीएसएम, एचएसी का विकल्प दिया है. 

गर्ग ने कहा, "हुंडई एक्सटर के साथ, हमने ग्राहकों के लिए उन्नत तकनीक, बेहतर गुणवत्ता, अगली पीढ़ी के फीचर्स, सुरक्षा और आराम को बढ़ावा देने की अपनी कोशिश जारी रखी है. एक्सटर को मिली प्रतिक्रिया इतनी शानदार है कि बुकिंग 10,000 प्रीलॉन्च से बढ़कर 50,000 तक पहुंच गई है,वो भी लॉन्च के 30 दिनों से भी कम समय में."

हुंडई एक्सटर के बारे में
इसमें 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (83hp और 114Nm) है. गियरबॉक्स विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी है. सीएनजी पर इंजन 69hp और 95.2Nm जनरेट करता है. सीएनजी वेरिएंट्स में केवल मैनुअल गियरबॉक्स ही आता है. इसकी शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये है. बाजार में यह सीधे तौर पर टाटा पंच को टक्कर देती है.

टाटा पंच के बारे में
टाटा पंच की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 86 पीएस पावर और 113 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन है. CNG पर इंजन 73.4bhp पावर और 103Nm टॉर्क का आउटपुट देता है. टाटा पंच सीएनजी डुअल-सिलेंडर सेटअप के साथ आती है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news