Audi, BMW और Mercedes की यहां बिक रही हैं हद से ज्यादा सस्ती कारें, पता चला तो पुरानी गाड़ी बेचकर इन्हें खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे आप!
Advertisement
trendingNow11228740

Audi, BMW और Mercedes की यहां बिक रही हैं हद से ज्यादा सस्ती कारें, पता चला तो पुरानी गाड़ी बेचकर इन्हें खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे आप!

Audi, BMW और Mercedes Used Cars: ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज़-बेंज, यह कुछ ऐसी कार निर्माता कंपनियां हैं, जिनकी कारें खरीदने का लोग सपने देखते हैं. इन कंपनियों की कारों में आपको भरपूर लग्जरी मिलती है.

Audi, BMW और Mercedes की इतनी सस्ती कारें देखकर तुरंत खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे आप!

Audi, BMW और Mercedes Second Hand Cars: ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज़-बेंज, यह कुछ ऐसी कार निर्माता कंपनियां हैं, जिनकी कारें खरीदने का लोग सपने देखते हैं. इन कंपनियों की कारों में आपको भरपूर लग्जरी मिलती है, लेकिन, सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि आम लोग इन कंपनियों की कारों को खरीदना अफोर्ड नहीं कर सकते हैं क्योंकि इनकी कारों की कीमतें काफी ज्यादा होती हैं और आम लोग इतना ज्यादा पैसा कार के लिए खर्च नहीं कर पाते हैं. जो लोग इतना पैसा खर्च कर सकते हैं, वह नई कार खरीद लेते हैं और जो लोग इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते, वह पुरानी कार खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं. आज हम आपको ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज-बेंज की ऐसी पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जिनकी कीमत काफी कम है और हो सकता है कि इनके बारे में जानकार आप भी इन्हें खरीदना चाहें. हमने महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट इन्हें देखा है.

2014 BMW 3 SERIES 320D SPORTLINE के लिए 13.75 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार अभी तक 64000 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. सिल्वर कलर की यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

2013 AUDI Q7 3.0 TDI PREMIUM PLUS के लिए 21 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार अभी तक 38000 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. ए ब्लू कलर की यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

2015 MERCEDES BENZ GLA 200 CDI SPORT के लिए 23.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार अभी तक 23001 Km चल चुकी है. कार में डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. सफेद रंग की यह कार बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

2014 MERCEDES BENZ E CLASS E 250 CDI AVANTGARDE के लिए 19.75 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार अभी तक 54000 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है और बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध है. यह भी सफेद रंग की है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

लाइव टीवी

Trending news