भरोसा नहीं होगा! सिर्फ ₹9000 में मिल रही नई 'बुलेट' बाइक, कंपनी का जबर्दस्त ऑफर
Advertisement
trendingNow11310790

भरोसा नहीं होगा! सिर्फ ₹9000 में मिल रही नई 'बुलेट' बाइक, कंपनी का जबर्दस्त ऑफर

जो ग्राहक अब तक बजट की समस्या के चलते रॉयल एनफील्ड बाइक्स नहीं खरीद पा रहे थे, उनके लिए कंपनी एक खास ऑफर लाई है. इस ऑफर के जरिए आप सिर्फ 9000 रुपये देकर रॉयल एनफील्ड बुलेट घर ले जा सकते हैं.

भरोसा नहीं होगा! सिर्फ ₹9000 में मिल रही नई 'बुलेट' बाइक, कंपनी का जबर्दस्त ऑफर

रॉयल एनफील्ड बाइक्स अपनी मजबूती और भरोसे के लिए जानी जाती हैं. 350 सीसी सेगमेंट में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स इसी कंपनी के पास हैं. अपने रॉयल लुक और रेट्रो डिजाइन के चलते लाखों-करोड़ों लोग इस कंपनी की बाइक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि इनकी कीमत एक आम बाइक्स के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है. जो ग्राहक अब तक बजट की समस्या के चलते रॉयल एनफील्ड बाइक्स नहीं खरीद पा रहे थे, उनके लिए कंपनी एक खास ऑफर लाई है. इस ऑफर के जरिए आप सिर्फ 9000 रुपये देकर रॉयल एनफील्ड बुलेट घर ले जा सकते हैं. 

क्या है कंपनी का ऑफर
दरअसल, रॉयल एनफील्ड ग्राहकों के लिए एक फाइनेंस स्कीम (Royal Enfield Finance Scheme) लेकर आई है. इसके तहत कंपनी की अलग-अलग बाइक्स को डाउन पेमेंट और ईएमआई पर बेचा जा रहा है. लिस्ट में सबसे कम डाउन पेमेंट Royal Enfield Bullet 350 का है. इस बाइक को आप सिर्फ 9000 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. 

कितने रुपये के किश्त जाएगी
अब सवाल उठता है कि अगर आप 9000 रुपये का डाउन पेमेंट देते हैं तो हर महीने की किश्त कितनी होगी. उदाहरण के लिए अगर आप बुलेट 350 का किक स्टार्ट वर्जन खरीदते हैं तो इसकी दिल्ली में ऑन रोड कीमत 1,71,017 रुपये होती है. 

ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर से पता लगता है कि अगर आप 3 साल की किश्त बनवाते हैं तो हर महीने आपको करीब 5 हजार रुपये चुकाने होंगे. यहां हमने बैंक इंट्रेस्ट रेट को 9.7% रखा है. इस तरह आपकी जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं पड़ेगा और आप नई बुलेट भी खरीद लेंगे. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news