Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने आखिरी समय पर न किया होता यह काम, तो बचनी मुश्किल थी उनकी जान
Advertisement
trendingNow11508495

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने आखिरी समय पर न किया होता यह काम, तो बचनी मुश्किल थी उनकी जान

Cricketer Rishabh Pant accident: एक्सीडेंट इतना भीषण था कि उनकी कार जलकर खाक हो गई. उनके सिर और पांव समेत कई हिस्सों में चोट आई हैं. अगर ऋषभ पंत ने आखिरी समय समझदारी न दिखाई होती तो हादसे में उनकी जान बचनी मुश्किल थी. 

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने आखिरी समय पर न किया होता यह काम, तो बचनी मुश्किल थी उनकी जान

Accident of rishabh pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का शुक्रवार तड़के एक्सीडेंट हुआ. यह घटना रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट इलाके में हुई. एक्सीडेंट इतना भीषण था कि उनकी कार जलकर खाक हो गई. ऋषभ पंत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उनके सिर और पांव समेत कई हिस्सों में चोट आई हैं. अगर ऋषभ पंत ने आखिरी समय समझदारी न दिखाई होती तो हादसे में उनकी जान बचनी मुश्किल थी. 

ऐसे हुआ था हादसा
हरिद्वार पुलिस के सीनियर अधीक्षक अजय सिंह ने कहा कि पंत को झपकी आ गई थी और उनकी मर्सीडीज बेंज कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उन्हें जलती हुई कार से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से खाक हो गई.

आखिरी समय पर किए इस काम ने बचाई जान
ऋषभ पंत की जान बचने के पीछे दो बड़ी वजह मानी जा सकती है. हादसे को देखकर यह पूरी संभावना है कि ऋषभ पंत ने कार चलाते समय सीट बेल्ट पहनी हुई थी. क्योंकि जिस प्रकार एक्सीडेंट हुआ, अगर उन्होंने सीट बेल्ट न पहनी होती तो जान बचनी मुश्किल थी. उनकी दूसरी समझदारी यह रही कि एक्सीडेंट होते ही वह घायल स्थिति में ही कार का शीशा तोड़कर बाहर आ गए. अगर वह बाहर नहीं आते तो कार में झुलस सकते थे. 

एक्सपर्ट ने कही ये बात
ट्रांसपोर्ट एक्सपर्ट भयंकर एक्सीडेंट में ऋषभ पंत की सलामती पर हैरान हैं. ट्रांसपोर्ट एक्सपर्ट नितिन दोस्सा ने कहा कि ऋषभ पंत का बचना एक चमत्कार है. उनको ड्राइव करते-करते नींद आ गई होगी क्योंकि उन्होंने ठीक से रेस्ट नहीं किया होगा. उन्होंने कहा कि मर्सिडीज के सिक्योरिटी फीचर्स के कारण पंत की जान बच गई. ऐसी गाड़ी में स्पेशल सिक्योरिटी फीचर्स होते हैं. बता दें कि पंत उस समय मर्सिडीज बेंज जीएलसी कार ड्राइव कर रहे थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news