Hyundai Creta खरीदने की सोच रहे हैं? यहां देख लीजिए किस वेरिएंट पर कितना वेटिंग पीरियड
Advertisement

Hyundai Creta खरीदने की सोच रहे हैं? यहां देख लीजिए किस वेरिएंट पर कितना वेटिंग पीरियड

Hyundai Creta SUV: कई फीचर्स अपग्रेड के साथ अब Hyundai Creta बेस वेरिएंट में भी 6 एयरबैग की सुविधा दी गई है. अगर आप भी नई हुंडई क्रेटा एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए इसके वेटिंग पीरियड की डिटेल्स लेकर आए हैं. 

Hyundai Creta खरीदने की सोच रहे हैं? यहां देख लीजिए किस वेरिएंट पर कितना वेटिंग पीरियड

Hyundai Creta Waiting Period: मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हुंडई क्रेटा का अलग ही जलवा है. यह लंबे समय से देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी तो बनी हुई है ही, साथ ही यह हुंडई की बेस्ट सेलिंग कार भी है. इसकी हर महीने औसतन 15 हजार यूनिट्स बिक जाती हैं. कंपनी ने हाल ही में क्रेटा को अपग्रेड किया है. नई Hyundai Creta की कीमत 10.84 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 19.13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. कई फीचर्स अपग्रेड के साथ अब इसके बेस वेरिएंट में भी 6 एयरबैग की सुविधा दी गई है. अगर आप भी नई हुंडई क्रेटा एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए इसके वेटिंग पीरियड की डिटेल्स लेकर आए हैं. 

Hyundai Creta डीजल वेरिएंट
कार निर्माता के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट होने की वजह से हुंडई क्रेटा का वेटिंग पीरियड 30 हफ्ते तक है. इसे पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ बेचा जाता है. Hyundai Creta के डीजल वर्जन (E, EX और S) का वेटिंग पीरियड 6 से 7 महीने है, जबकि इसके S+ और SX (O) AT वेरिएंट लगभग 6 महीने के वेटिंग पीरियड के साथ उपलब्ध हैं. जो ग्राहक SX वेरिएंट को खरीदने की योजना बना रहे हैं उन्हें 5 महीने का इंतजार करना होगा.

Hyundai Creta पेट्रोल वेरिएंट
पेट्रोल हुंडई क्रेटा के S वेरिएंट को डिलीवर होने में लगभग 7 महीने लगेंगे, जबकि SX (O) iVT वेरिएंट 5 महीने के वेटिंग पीरियड के साथ उपलब्ध है. क्रेटा के ई वेरिएंट का वेटिंग पीरियड 4 महीने है, जबकि EX और SX iVT वेरिएंट के लिए 3 महीने इंतजार करना होगा. Hyundai Creta S+, SE और SX की बात करें तो ये वेरिएंट 2 महीने के वेटिंग पीरियड के साथ उपलब्ध हैं. हुंडई क्रेटा को 25,000 रुपये की टोकन राशि या अधिकृत हुंडई डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news