Advertisement
trendingPhotos1230887
photoDetails1hindi

नई Alto ने क्यूटनेस की कर दीं सभी हदें पार, कहीं देखकर दिल न दे बैठें आप; संभलकर देखना ये तस्वीरें

सुजुकी ने हाल में नई ऑल्टो लेपिन एलसी को जापानी बाजार में लॉन्च किया है. लॉन्च के साथ ही इसके लुक को लेकर चर्चा होने लगी है. इसमें रेट्रो लुक को बहुत ही सुंदरता से पेश किया गया है. कार को देखने के बाद कोई भी इसे क्यूट ही कहेगा.

1/5

नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी में 660 सीसी का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है. यह करीब 63 बीएचपी पावर जनरेट करता है. इसमें आपको फ्रंट व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव विकल्प मिलते हैं. यह काफी अच्छा है.

2/5

रेट्रो स्टाइल वाली नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी में 4 डबल टोन कलर ऑप्शन और 7 सिंगल कलर ऑप्शन मिलते हैं. यह छोटी कार है लेकिन फिर भी इसमें चार लोग बैठ सकते हैं. 4 डबल टोन कलर ऑप्शन में कीमत बढ़ जाती है.

3/5

जापान में नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी की कीमत 1,496,000 येन (करीब 8 लाख रुपये) से शुरू होती है. यह 2WD की कीमत है, 4WD की कीमत 1,597,200 येन (लगभग 9 लाख रुपये) से शुरू होती है. यह कीमतें टैक्स लगाकर हैं.

4/5

इसमें न्यू ग्रिल और फ्रंट में बड़ी गोल LED लाइट दी गई हैं. अगर आगे से इसकी बैजिंग हटा दी जाए तो पहली नजर में इसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि यह बीएमडब्ल्यू ग्रुप की मिनी कूपर जैसी लग रहा है.

5/5

इंटीरियर में चेक डिजाइन वाले सीट कवर मिलेंगे, जो लेदर के साथ डुअल टोन फिनिशिंग में आते हैं. बैक सीट के लिए कप होल्डर का ऑप्शन, सुरक्षा के लिहाज से सीट बेल्ट और आराम के लिए हेडरेस्ट मिलेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़