Electric Scooter: रंग दे तू गेरुआ! Ola S1 स्कूटर भगवा कलर में हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में 181KM चलेगा
Advertisement

Electric Scooter: रंग दे तू गेरुआ! Ola S1 स्कूटर भगवा कलर में हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में 181KM चलेगा

Ola Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बन गई. साल 2022 में कंपनी ने 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर डाली. कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल Ola S1, Ola S1 Pro, और Ola S1 Air जैसे स्कूटर्स हैं. 

 

Electric Scooter: रंग दे तू गेरुआ! Ola S1 स्कूटर भगवा कलर में हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में 181KM चलेगा

Ola S1 Serua Edition: इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाजार तेजी से बढ़ रहा है. एक साल के भीतर ही, ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बन गई. साल 2022 में कंपनी ने 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर डाली. कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल Ola S1, Ola S1 Pro, और Ola S1 Air जैसे स्कूटर्स हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 और S1 Pro स्कूटर्स का गेरुआ एडिशन लॉन्च किया है. इसके अलावा, कंपनी ने S1 के लिए छह नए रंग पेश किए हैं. इस नए अपडेट के साथ ओला एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर अब कुल 12 रंगों में उपलब्ध हैं. 

ओला एस1, एस1 प्रो: कलर वेरिएंट
Ola S1 और S1 Pro को अब कुल 12 कलर वेरिएंट: मैट ब्लैक, कोरल ग्लैम, मिलेनियल पिंक, पोर्सिलेन व्हाइट, मिडनाइट ब्लू, नियो मिंट, लिक्विड सिल्वर, जेट ब्लैक, मार्शमैलो, एन्थ्रेसाइट ग्रे, लिक्विड सिल्वर और गेरुआ एडिशन में खरीदा जा सकेगा.

Ola S1, S1 Pro: स्पेसिफिकेशन और कीमत
Ola S1 में 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है जबकि S1 Pro में 4 kWh की बड़ी यूनिट है. कंपनी का दावा है कि ओला एस1 फुल चार्ज में 141 किमी. और ओला एस1 प्रो 181 किमी की रेंज ऑफर करता है. कीमत की बात करें तो ओला एस 1 का प्राइस 99,999 रुपये जबकि एस 1 प्रो का प्राइस 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. 

नए कलर्स की घोषणा पर ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, "ओला ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुलभ और ग्राहकों के लिए सस्ती बनाकर लिस्ट में नंबर वन पोजिशन हासिल की है. हमारी कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर, हम अपने दोनों वैरिएंट में 'गेरुआ' एडिशन ला रहे हैं और ओला एस1 को सभी 12 कलर पैलेट में उपलब्ध करा रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news