Maruti का बंपर ऑफर! 70 हजार की छूट पर मिल रही कारें, कीमत 5.84 लाख से शुरू
Advertisement

Maruti का बंपर ऑफर! 70 हजार की छूट पर मिल रही कारें, कीमत 5.84 लाख से शुरू

July Offer on Cars: नेक्सा डीलरशिप पर मिलने वाले कई मॉडल पर जोरदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत, मारुति इग्निस, बलेनो और सियाज जैसे मॉडल पर ग्राहकों को 69 हजार रुपए का फायदा मिलेगा. 

Maruti का बंपर ऑफर! 70 हजार की छूट पर मिल रही कारें, कीमत 5.84 लाख से शुरू

 देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जुलाई माह में कारों पर डिस्काउंट की पेशकश शुरू कर दी है. नेक्सा डीलरशिप पर मिलने वाले कई मॉडल पर जोरदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत, मारुति इग्निस, बलेनो और सियाज जैसे मॉडल पर ग्राहकों को 69 हजार रुपए का फायदा मिलेगा. इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, स्क्रैप बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं. आइए जानते हैं इस ऑफर की ज्यादा डिटेल्स:

Maruti Ignis पर 69 हजार की छूट
मारुति इग्निस पर ग्राहकों को कुल मिलाकर 69 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस और 4,000 रुपए का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है. इस कार की कीमत 5.84 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Baleno पर डिस्काउंट
बलेनो के जेटा और अल्फा पेट्रोल वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है. बलेनो के सिग्मा और डेल्टा पेट्रोल वैरिएंट पर 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है. बलेनो के CNG वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस मिल रहा है.

Maruti Ciaz पर डिस्काउंट
यह मारुति की सबसे लग्जरी सेडान है. सियाज पर जुलाई में 33 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें ग्राहकों को 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपए का स्क्रैप बोनस और 3,000 रुपए का कॉर्पोरेट ऑफर मिलेगा. 

Trending news