Maruti Baleno के लिए करें सिर्फ 1.5 लाख की डाउन पेमेंट, फिर बस इतनी होगी EMI; हंसते-खेलते उतर जाएगी!
Advertisement

Maruti Baleno के लिए करें सिर्फ 1.5 लाख की डाउन पेमेंट, फिर बस इतनी होगी EMI; हंसते-खेलते उतर जाएगी!

Maruti Baleno: क्या आपने सोचा है कि अगर आप मारुति सुजुकी बलेनो के लिए 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको कितना लोन लेना होगा और उसकी 5 साल के लिए कितनी ईएमआई बनेगी?

Maruti Baleno के लिए करें सिर्फ 1.5 लाख की डाउन पेमेंट, फिर बस इतनी होगी EMI; हंसते-खेलते उतर जाएगी!

Maruti Baleno Down Payment & EMI: बीते महीने मारुति सुजुकी बलेनो सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी. इसका मतलब है कि लोगों के बीच यह काफी पॉपुलर हो चुकी है. अभी भी काफी लोग इसे खरीदने का विचार बना रहे होंगे. अगर आप भी मारुति सुजुकी बलेनो खरीदना चाहते हैं लेकिन डाउन पेमेंट और ईएमआई को कैलकुलेट नहीं कर पा रहे हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कि मारुति सुजुकी बलेनो के लिए अगर आप 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको कितना लोन लेना होगा और उसकी 5 साल के लिए कितनी ईएमआई बनेगी.

मारुति सुजुकी बलेनो डाउन पेमेंट और ईएमआई 

मारुति सुजुकी बलेनो के बेस वेरिएंट यानी सिग्मा की बात करते हैं. इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.56 लाख रुपये है. इसके ऑन रोड कीमत करीब 7.44 लाख रुपये (दिल्ली में) होगी. अगर आप इसके लिए 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं तो आपका लोन अमाउंट लगभर 5.94 रुपये का होगा. अगर आप यह लोन 5 साल के लिए लेते हैं और इस पर ब्याज 9.8 प्रतिशत को है तो आपको कुल करीब 7.54 रुपये चुकाने होंगे. इसमें 1.59 लाख रुपये ब्यान होगा. इसके लिए आपकी ईएमआई सिर्फ 12,577 रुपये की बनेगी. यह कैलकुलेशन कारदेखो के कार लोन कैलकुलेट से की गई है.

मारुति सुजुकी बलेनो के बारे में

मारुति सुजुकी बलेनो का बीते साल ही फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया था, इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स जोड़े गए थे, जैसे- 360 डिग्री कैमरा, हेडअप डिस्प्ले, रियर एसी वेंट्स आदि. इसमें रियर फ़ास्ट चार्जिंग यूएसबी पोर्ट (रेगुलर और टाइप सी) भी मिलते हैं. कार में एलईडी फॉग लैंप्स, नए डिज़ाइन की एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियरव्यू कैमरा, वायरलैस चार्जर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news