अब CSD स्टोर्स पर भी मिलेगी Kia Seltos, शुरू हो गई डिलीवरी
Advertisement

अब CSD स्टोर्स पर भी मिलेगी Kia Seltos, शुरू हो गई डिलीवरी

Kia Seltos: किआ ने सीएसडी (कैंटीन स्टोर्स डिपार्टमेंट) स्टोर्स पर सेल्टोस (Kia Seltos) की बिक्री शुरू कर दी है. इसके लिए बुकिंग्स ली जाने लगी हैं. किआ सेल्टोस की पहली सीएसडी यूनिट डिलीवर भी की जा चुकी है. 

अब CSD स्टोर्स पर भी मिलेगी Kia Seltos, शुरू हो गई डिलीवरी

Kia Seltos At CSD Stores: किआ ने सीएसडी (कैंटीन स्टोर्स डिपार्टमेंट) स्टोर्स पर सेल्टोस (Kia Seltos) की बिक्री शुरू कर दी है. इसके लिए बुकिंग्स ली जाने लगी हैं. किआ सेल्टोस की पहली सीएसडी यूनिट डिलीवर भी की जा चुकी है. किआ ने कहा है कि उसे इस नए चैनल के तहत 100 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं और जल्द ही वह देशभर के सीएसडी स्टोर्स में सोनेट और कैरेंस भी उपलब्ध कराएगी. किआ ने पहले फेज में सीएसडी स्टोर से सेल्टोस की डिलीवरी शुरू की है. इसके बाद सोनेट और कैरेंस की डिलीवरी शुरू की जाएगी. सीएसडी स्टोर से सेल्टोस की पहली डिलीवरी मेजर जनरल विकल साहनी को की गई है.

किआ सेल्टोस के इंजन ऑप्शन
सेल्टोस में  1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन (113 बीएचपी), 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (138 बीएचपी) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (113 बीएचपी) का ऑप्शन मिलता है. सेल्टोस में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर, सीवीटी, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड आईएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है. सीएसडी स्टोर्स से अलग रेगुलर मार्केट में सेल्टोस की कीमत 10.69 लाख रुपये से 19.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. वहीं, किआ ने सेल्टोस की सीएसडी कीमतों का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

जल्द आएगी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट
उम्मीद की जा रही है कि किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट इस साल अप्रैल में लॉन्च हो सकती है. बता दें कि किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल पहले से ही अमेरिका और दक्षिण कोरिया के बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है, उसे ही कुछ बदलावों के साथ भारतीय बाजार में लाया जा सकता है. नई सेल्टोस में एलईडी हेडलैम्प्स के साथ टाइगर नोज फ्रंट ग्रिल, डीआरएल के साथ इंटीग्रेटेड वर्टिकल शेप्ड फॉग लैंप्स, रिवाइज्ड फ्रंट बंपर और मोडिफाइड एलईडी टेल-लैंप होंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news