Honda Elevate को जमकर खरीद रहे ग्राहक, जानें किन खूबियों के चलते धड़ल्ले से हो रही बिक्री
Advertisement

Honda Elevate को जमकर खरीद रहे ग्राहक, जानें किन खूबियों के चलते धड़ल्ले से हो रही बिक्री

Honda Elevate Sale: पिछले 3 महीने में इस एसयूवी को काफी पसंद किया गया और यही वजह है कि कंपनी की कुल ब्रिकी में Elevate की हिस्सेदारी पूरे 50 प्रतिशत से ज्यादा थी. 

 

 

 

Honda Elevate को जमकर खरीद रहे ग्राहक, जानें किन खूबियों के चलते धड़ल्ले से हो रही बिक्री

Honda Elevate: इसी साल भारत में लॉन्च की गई Honda Elevate आखिरकार अपना एक अलग मुकाम बनाने में सफल हो रही है. बता दें कि होंडा Elevate एक मिड-साइज एसयूवी है. इस एसयूवी ने लॉन्च के महज 100 दिनों में ही 20,000 यूनिट्स से ज्यादा की बिक्री कर ली है. इतने कम समय में इतनी सेल हासिल करना किसी भी नई एसयूवी के लिए एक बड़ी बात है. 

इतनी रही बिक्री 

पिछले 3 महीने में इस एसयूवी को काफी पसंद किया गया और यही वजह है कि कंपनी की कुल ब्रिकी में Elevate की हिस्सेदारी पूरे 50 प्रतिशत से ज्यादा थी. इससे आराम से ये समझा जा सकता है कि Elevate की दीवानगी किस कदर बढ़ रही है और लोग कैसे इतनी भारी संख्या में इसे खरीद रहे हैं. 

Honda की इस एसयूवी ने ग्राहकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है, ऐसे में इस एसयूवी को अब जमकर खरीद रहे हैं. बाजार में Elevate का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सहित अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी से है, इसके बावजूद भी ये काफी ज्यादा पसंद की जा रही है जिससे कंपनी को भी फायदा हो रहा है. 

इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 121Hp और 145Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड सीवीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है. ये वही इंजन है, जो होंडा सिटी सेडान में भी मिलता है. होंडा की ओर से बताया गया कि एसयूवी का मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट 15.31 किलोमीटर प्रतिलीटर और CVT वेरिएंट 16.92 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है. 

एसयूवी में 40 लीटर का फ्यूल टैंक है. इसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 16-इंच स्टील व्हील, डुअल फ्रंट एयरबैग, 10.25-इंच टचस्क्रीन, 6 एयरबैग, होंडा सेंसिंग ADAS सूट, ऑटो-डिमिंग इंटीरियर डे/नाइट मिरर, 8 स्पीकर, लेदरेट ब्राउन अपहोल्स्ट्री और सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड जैसे फीचर्स मिलते हैं.

एलिवेट एसयूवी को 7 सिंगल कलर विकल्पों में पेश किया गया है जिसमें प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटैलिक, ओब्सीडियन ब्लू पर्ल, रेडियंट रेड मेटैलिक, गोल्डन ब्राउन मेटैलिक, मेटियोरॉइड ग्रे मेटैलिक और फीनिक्स ऑरेंज पर्ल शामिल हैं.

Trending news