Used Bike: सिर्फ ₹30,000 में घर ले जाएं Honda की धाकड़ बाइक, सबसे ज्यादा इसकी डिमांड, माइलेज भी धुआंधार
Advertisement

Used Bike: सिर्फ ₹30,000 में घर ले जाएं Honda की धाकड़ बाइक, सबसे ज्यादा इसकी डिमांड, माइलेज भी धुआंधार

Honda Best Selling Bike: होंडा के पास बाइक और स्कूटर की बड़ी रेंज है, लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा बिक्री कंपनी की होंडा सीबी शाइन (Honda CB Shine) मोटरसाइकिल की होती है. 

Used Bike: सिर्फ ₹30,000 में घर ले जाएं Honda की धाकड़ बाइक, सबसे ज्यादा इसकी डिमांड, माइलेज भी धुआंधार

Second Hand Bike: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर (Honda Motorcycle and Scooters) देश की दूसरी सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन बेचने वाली कंपनी है. होंडा के पास बाइक और स्कूटर की बड़ी रेंज है, लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा बिक्री कंपनी की होंडा सीबी शाइन (Honda CB Shine) मोटरसाइकिल की होती है. Honda Shine 125 में 124cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 10.7PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें होंडा का एसीजी (अल्टरनेटर करंट जनरेटर) साइलेंट स्टार्टर ऑप्शन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. 

अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं, तो आपको कम से कम ₹90,000 खर्च करने होंगे. हालांकि आप इसे सिर्फ ₹30,000 में खरीद सकते हैं. दरअसल, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो अपनी पुरानी होंडा सीबी शाइन बाइक को बेच रहे हैं. इनमें से कुछ बाइक्स ऐसी भी हैं जो अभी ज्यादा इस्तेमाल नहीं हुई. हम आपके लिए होंडा सीबी शाइन के कुछ ऐसे ही विकल्प लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 30 हजार रुपये है. हमने इन्हें OLX पर देखा है और यह सभी बाइक्स दिल्ली की हैं. 

1. पहली Honda Shine साल 2015 मॉडल की है. अभी तक यह सिर्फ 28,000 km चली है. बाइक के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड की गई है. इसकी लोकेशन Dwarka Sector 2 है. ऑनर का दावा है कि बाइक के दोनों टायर नए हैं. इसमें 55KM प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा. 

2. दूसरी बाइक भी साल 2015 मॉडल की है, जो यह सिर्फ 126,500 km चली है. बाइक के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड की गई है. इसकी लोकेशन Pratap Vihar, Delhi है. 

3. तीसरी Honda Shine अभी तक सिर्फ 45 हजार KM चल चुकी है. ऑनर का दावा है कि बाइक के इंजन में कोई समस्या नहीं है. इसमें 55 से 60kmpl का माइलेज मिलने वाला है. दोनों टायर नए और ट्यूबलेस हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news