Hero ने दिया झटका, इस पॉपुलर बाइक को कर दिया बंद, कीमत थी बस 85 हजार रुपये
Advertisement

Hero ने दिया झटका, इस पॉपुलर बाइक को कर दिया बंद, कीमत थी बस 85 हजार रुपये

Hero Bikes in India: कंपनी ने इस बाइक की ऑफिशियल वेबसाइट (Official website) से हटा दिया है और अब इसकी कोई बुकिंग नहीं ली जा रही है. बाइक की कीमत 85,000 रुपए थी और यह दो ट्रिम्स में उपलब्ध थी. 

Hero ने दिया झटका, इस पॉपुलर बाइक को कर दिया बंद, कीमत थी बस 85 हजार रुपये

Hero Passion Pro Discontinued: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर बाइक पैशन प्रो (Hero Passion Pro) को बंद कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक की ऑफिशियल वेबसाइट (Official website) से हटा दिया है और अब इसकी कोई बुकिंग नहीं ली जा रही है. हीरो पैशन प्रो की कीमत 85,000 रुपए थी और यह दो ट्रिम्स में उपलब्ध थी. इसमें 113.2cc, सिंगल-सिलेंडर मोटर लगी थी जो 9.02 bhp का पावर और 9.89 Nm का टॉर्क जनरेट करती थी. इस फैसले को लेकर फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. इसके अलावा, पैशन प्लस और पैशन एक्सटेक अभी भी उपलब्ध हैं. 

हीरो पैशन प्रो दो ट्रिम्स - ड्रम और डिस्क में उपलब्ध थी. हीरो पैशन प्रो अपने स्टाइलिश डिजाइन, फ्यूल इफिशिएंसी और किफायती दाम के लिए जानी जाती थी. लेकिन टेक-सेवी जेनरेशन को बनाए रखने के लिए, हीरो मोटोकॉर्प ने जून 2022 में हीरो पैशन प्रो एक्सटेक पेश की थी.  हीरो पैशन प्रो के अलावा कंपनी ने Hero Xtreme के 2 वाल्व वेरिएंट को भी बंद कर दिया है. यह अब 4V वर्जन में उपलब्ध हो गई है. 

पैशन एक्सटेक टॉप मॉडल
पैशन एक्सटेक इस बाइक का टॉप मॉडल है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 80,038 रुपए है. इसमें वही मोटर और हार्डवेयर मिलता है. हालांकि इसमें एक LED हेडलाइट और एक पूरी तरह से डिजिटल कंसोल दिया है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है. इसके जरिए आपको कॉल और SMS अलर्ट मिलता रहता है, आपको USB चार्जिंग पोर्ट और एक साइड-स्टैंड कट-ऑफ सेंसर भी मिलता है. 

पैशन प्लस
पैशन प्लस में 97.2cc इंजन मिलता है जो 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. पैशन प्लस में एक सेमी-डिजिटल क्लस्टर, एक USB चार्जिंग पोर्ट, एक साइड-स्टैंड कट-ऑफ फंक्शन और हीरो की i3S टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 76,301 रुपए है.

Trending news