Hero ने 3 साल बाद फिर मार्केट में उतारी ये किफायती बाइक! बस इतनी है कीमत
Advertisement

Hero ने 3 साल बाद फिर मार्केट में उतारी ये किफायती बाइक! बस इतनी है कीमत

Passion Plus Bike: पैशन प्लस (Passion Plus) बाइक फिर से मार्केट में आ गई है. इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स हैं. ये मिडिल क्लास के बजट में फिट बैठती है. इसके फीचर्स भी कमाल के हैं.

Hero ने 3 साल बाद फिर मार्केट में उतारी ये किफायती बाइक! बस इतनी है कीमत

New Passion Plus: कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर आई है. देश की बड़ी बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी फेमस बाइक पैशन प्लस (Passion Plus) नए अवतार में लॉन्च कर दी है. इसकी कीमत भी बेहद कम है. दमदार इंजन और आकर्षक लुक से लैस इस बाइक की कीमत 76,301 रुपये (एक्स-शोरूम) है. जान लें कि करीब 3 साल के गैप के बाद फिर से Passion Plus को कंपनी को मार्केट में उतारा गया है. 2020 में ये डिस्कंटीन्यू हो गई थी. नए अपडेट्स के साथ अब इस Passion Plus को लॉन्च किया गया है. आइए इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं.

Passion Plus कैसी है?

लगभग 3 साल फिर मार्केट में वापसी कर रही बाइक से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. जान लें कि ये बाइक सेल के लिए जब 2020 से पहले उपलब्ध थी तो उस समय ये बेस्ट सेलिंग बाइक मॉडल्स में से एक थी. फिर से लॉन्च हुई Passion Plus बाइक दिखने में बहुत हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है. पर इसके बॉडी पैनल में कुछ नए ग्रॉफिक्स दिए गए हैं.

तीन कलर शेड मिलेगी बाइक

जान लें कि Passion Plus अब कुल तीन कलर्स में मार्केट में उपलब्ध है. आप अगर ये बाइक लेना चाहते हैं तो आपके तीन कलर शेड मिल जाएंगे. इसमें स्पोर्ट रेड, ब्लैक हैवी ग्रे और ब्लैक नेक्सस ब्लू शामिल है.

नई Passion Plus के फीचर्स

नई Passion Plus बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर है. इसके अलावा एयर कूल्ड इंजन भी है. इसमें 7.89 hp की पावर है और साथ ही ये 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जान लें कि इसके इंजन को 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है. ये इंजन अब RDE मानकों के मुताबिक अपडेट भी किया गया है. इस बाइक में अपने स्पेशन i3S स्टार्ट/स्टॉप तकनीक का इस्तेमाल भी किया है.

जरूरी खबरें

ये 7 Seater कार निकली कमाल, बिक्री में 184% का उछाल! फीचर्स में Fortuner को करती फेल
5.55 लाख की कार Mileage देती 34KM पार, बिक्री में Nexon-Brezza की भी बाप!

Trending news