Sara Ali Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक, इन बॉलीवुड हसीनाओं के पास हैं सस्ती कारें
Advertisement

Sara Ali Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक, इन बॉलीवुड हसीनाओं के पास हैं सस्ती कारें

Bollywood Celebrities: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी लैविश लाइफ़स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. बहुत सारी अभिनेत्रियों के पास महंगी-महंगी कारें हैं, जिनके बारे में आप अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कभी न कभी पढ़ते ही रहते होंगे.

Sara Ali Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक, इन बॉलीवुड हसीनाओं के पास हैं सस्ती कारें

Affordable Cars Of Bollywood Actresses: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी लैविश लाइफ़स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. बहुत सारी अभिनेत्रियों के पास महंगी-महंगी कारें हैं, जिनके बारे में आप अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कभी न कभी पढ़ते ही रहते होंगे. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास सस्ती-सस्ती कारें भी हैं. जी हां, ऐसी कई अभिनेत्री हैं, जिनके पास मारुति ऑल्टो और स्विफ्ट जैसी किफायती कारें हैं. चलिए, इनके बारे में बताते हैं.

Shraddha Kapoor की सस्ती कारें
श्रद्धा कपूर के गैराज में अच्छी खासी संख्या में महंगी कारें हैं. हालांकि, वह लोकल कम्यूट और दैनिक कामों के लिए मारुति ब्रेजा या मारुति सुजुकी स्विफ्ट का इस्तेमाल भी करती हैं. Maruti Swift उनके गैराज की सबसे सस्ती कार है और Brezza इसके ठीक ऊपर है. अभिनेत्री को पुरानी पीढ़ी की डीजल ब्रेजा और वर्तमान पीढ़ी की मारुति स्विफ्ट हैचबैक, दोनों के साथ देखा जा चुका है. इनके अलावा, महंगी कारों के बात करें तो उनके पास मर्सिडीज-बेंज जीएलए 200डी, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मर्सिडीज-बेंज एमएल 250 और कई अन्य कारें भी हैं.

Sara Ali Khan की सस्ती कारें
सैफ अली खान की बेटी और शाही परिवार की सदस्य सारा अली खान के गैरेज में G 350d जैसी कारें हैं लेकिन वह आमतौर पर होंडा सीआर-वी और जीप कंपास के साथ सफर करती देखी जाती हैं. उन्हें हाल ही में मारुति ऑल्टो 800 के साथ भी देखा गया है, जो निर्माता की सबसे सस्ती कार थी. फिलहाल, मारुति ने बीएस6 फज-2 अपडेट लागू होने के कारण ऑल्टो 800 को बंद कर दिया है.

Nushrat Bharucha की सस्ती कार
महिंद्रा थार भारत में लोकप्रिय SUV है, जिसे 2020 में बाजार में लॉन्च किया गया था और आज भी SUV पर लंबा वेटिंग पीरियड है. Mahindra ने बाज़ार में SUV का RWD वर्जन भी पेश किया है. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के पास रॉकी बेज शेड की लाइफस्टाइल एसयूवी है. वह 4×4 महिंद्रा थार चलाने वाली इंडस्ट्री की शायद एकमात्र अभिनेत्री हैं.

Esha Gupta की सस्ती कार
फोर्ड ईकोस्पोर्ट उन SUVs में से एक थी, जिसने भारत में सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट SUVs का चलन शुरू किया था. हालांकि, अब इसकी निर्माता कंपनी ही भारतीय बाजार छोड़ चुकी है. यह एक मस्कुलर दिखने वाली SUV थी, जो शानदार ड्राइविंग डायनामिक्स के साथ आती थी. बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नीले रंग की ईकोस्पोर्ट खरीदी थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news