Cristiano Ronaldo रह गए हैरान! 'Secret Santa' ने दी 7 करोड़ रुपये की Rolls-Royce कार
Advertisement

Cristiano Ronaldo रह गए हैरान! 'Secret Santa' ने दी 7 करोड़ रुपये की Rolls-Royce कार

Rolls Royce Dawn: पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने रोल्स-रॉयस डॉन गिफ्ट की है.

Cristiano Ronaldo रह गए हैरान! 'Secret Santa' ने दी 7 करोड़ रुपये की Rolls-Royce कार

Cristiano Ronaldo Gets Rolls Royce Dawn: इस क्रिसमस पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड उनके लिए 'सीक्रेट सांटा' की तरह रहीं. दरअसल, पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) ने रोल्स-रॉयस डॉन (Rolls-Royce Dawn) गिफ्ट की है. क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर रोल्स-रॉयस डॉन मिलने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी हैरान और खुश नजर आए. इससे पहले भी 28 वर्षीय स्पेनिश मॉडल जॉर्जीना रोड्रिग्ज, रोनाल्डो को कार गिफ्ट कर चुकी है. उन्होंने रोनाल्डो को उनके 37वें जन्मदिन पर Cadillac Escalade गिफ्ट की थी.

इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया वीडियो

अब रोड्रिग्ज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो यह देखकर हैरान नजर आ रहे हैं कि उनकी पार्टनर उनके लिए रोल्स-रॉयस कार लेकर आई हैं. दूसरी तरफ रोनाल्डो ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी गर्लफ्रेंड को लग्जरी राइड के लिए शुक्रिया कहा है. बता दें कि रोल्स रॉयस के लाइनअप में डॉन एकमात्र कन्वर्टेबल कार है.

RR Wraith के साथ साझा करती है इंजन

यह पावरफुल 4-सीटर कार अब तक की सबसे तेज RR Wraith के साथ इंजन साझा करती है लेकिन इस कार के लिए इंजन को डी-ट्यून्ड किया गया है. यह 6.6-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन के साथ आती है, जो 563 bhp और 820 Nm आउटपुट देता है. यह सिर्फ 4.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है.

रोनाल्डो के पास RR की कई कारें

डॉन के अलावा रोनाल्डो के पास Rolls-Royce Cullinan SUV और Phantom Drophead भी है. दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो गाड़ियों के बहुत बड़े शौकीन हैं. उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी और स्पोर्ट्स कार हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news