यहां बिक रही हैं भयंकर सस्ती कारें, अगर आज चूक गए तो पछताएंगे!
Advertisement
trendingNow11227735

यहां बिक रही हैं भयंकर सस्ती कारें, अगर आज चूक गए तो पछताएंगे!

Second Hand Cars: पुरानी कार खरीदना कितना सही रहता है या कितना गलत होता है, इस बारे में काफी बहस हो सकती है और इसे लेकर हर व्यक्ति का अपना अलग विचार हो सकता है.

यहां बिक रही हैं भयंकर सस्ती कारें, अगर आज चूक गए तो पछताएंगे!

Used Cars: पुरानी कार खरीदना कितना सही रहता है या कितना गलत होता है, इस बारे में काफी बहस हो सकती है और इसे लेकर हर व्यक्ति का अपना अलग विचार हो सकता है. लेकिन, एक बात जो सही है, वह यह कि पुरानी कारें नई कारों के मुकाबले कम कीमत पर मिल जाती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जो पुरानी और सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं. इन कारों की कीमत 35 हजार रुपये से भी कम या फिर 35 हजार रुपये ही है. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है.

Maruti 800 STD MPFI के लिए 19000 रुपये मांगे जा रहे हैं. 2008 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 97731 Km चल चुकी है. यह कार फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- पहनते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाएगी जैकेट, बाइक चलाते वक्त लगेगा जैसा AC चल रही हो!

Maruti Wagon R LXI के लिए 30 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. 2009 मॉडल की यह कार अभी तक कुल 138574 Km चल चुकी है. यह कार भी फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में भी मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह बिक्री के लिए हरियाणा के फरीदाबाद में उपलब्ध है.

Maruti Wagon R LXI के लिए भी 30 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. यह कार 2008 मॉडल की है और अभी तक कुल 83245 Km चल चुकी है. यह कार बिक्री के लिए राजस्थान के अजमेर में उपलब्ध है. हालांकि, कार सेकंड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में भी मैनुअल ट्रांसमिशन है.

यह भी पढ़ें- DL से मिला छुटकारा! जहां मर्जी घुमाएं गाड़ी, कभी नहीं कटेगा चालान!

Maruti 800 STD के लिए 35 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं. यह बिक्री के लिए हरियाणा के मानेसर में उपलब्ध है. कार 2008 मॉडल की है लेकिन कुल 126685 Km चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में भी मैनुअल ट्रांसमिशन है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

लाइव टीवी

Trending news