Amazon-Flipkart Sale में बेहद सस्ती मिल रही 5 कार एक्सेसरीज, कीमत 89 रुपये से शुरू
Advertisement
trendingNow11365031

Amazon-Flipkart Sale में बेहद सस्ती मिल रही 5 कार एक्सेसरीज, कीमत 89 रुपये से शुरू

Car accessories online: ऑनलाइन सेल में कार एक्सेसरीज को भी छूट पर बेचा जा रहा है. आप भी फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में अपनी गाड़ी के लिए जरूरी एक्सेसरीज को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. यहां हम आपको ऐसी ही 5 सस्ती एक्सेसरीज के बारे में बता रहे हैं. 

 

Amazon-Flipkart Sale में बेहद सस्ती मिल रही 5 कार एक्सेसरीज, कीमत 89 रुपये से शुरू

Cheap and Best Car Accessories: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ऑनलाइन सेल चल रही है. यह सेल 23 सितंबर से शुरू हुई है और करीब एक हफ्ता चलने वाली है. इस दौरान लोग अपनी जरूरत की चीजें सस्ते दाम में खरीद रहे हैं. ऑनलाइन सेल में कार एक्सेसरीज को भी छूट पर बेचा जा रहा है. आप भी फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में अपनी गाड़ी के लिए जरूरी एक्सेसरीज को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. यहां हम आपको ऐसी ही 5 सस्ती एक्सेसरीज के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कीमत 89 रुपये से शुरू होती है. 

1. Dashboard Interior Dust Dirt Cleaner 
कार के इंटीरियर और डैशबोर्ड की सफाई के लिए आप इस क्लीनिंग जेल का इस्तेमाल कर सकत हैं. अमेजन पर इसकी कीमत 89 रुपये है. कार की सफाई करने वाला जेल हाथ में लें साफ करने के लिए सतह पर 2-3 बार रखें इससे धूल, गंदगी आदि जेल पर चिपक जाएगी. कार के इंटीरियर क्लीनिंग जेल को हर इस्तेमाल के बाद एयर टाइट बोतल में रखें. 

2. Mirror Phone Holder Mount
मार्केट में कई तरह के मोबाइल होल्डर मौजूद है. इनमें सबसे पॉपुलर विंड स्क्रीन पर चिपकने वाला होता है. हालांकि कुछ दिन बाद ही इसकी चिपकन कम हो जाती है. ऐसे में आप रियरव्यू मिरर पर लगने वाला मोबाइल होल्डर भी ले सकते हैं. अमेजन पर इसकी कीमत करीब 349 रुपये है. यह आपके फोन को अच्छी पकड़ देता है और आपको व्यू भी अच्छा मिलता है. 

3. Car Cover
गाड़ी के लिए कवर होना बहुत जरूरी है. यह आपकी गाड़ी को गंदा होने से बचाता है. बारिश के मौसम में तो इसकी जरूरत और भी बढ़ जाती है. फ्लिपकार्ट पर हैचबैक कारों का कवर आपको करीब 475 रुपये में मिल जाएगा. 

4. Car Cleaning Combo Pack
कार की सफाई के लिए आप एक किट खरीद सकते हैं. इसमें माइक्रोफाइबर तौलिया, कालीन ब्रश,  वाशिंग स्क्रब, माइक्रोफाइबर दस्ताने मिलते हैं. अमेजन पर इस किट की कीमत करीब 426 रुपये है. 

5. Tyre Air Pump 
टायर से हवा निकलने या पंक्चर हो जाने की स्थिति में एयर पंप का होना बेहद जरूरी है. फ्लिपकार्ट पर आप इसे 1000-2000 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं. इसका इस्तेमाल बाइक के लिए भी किया जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news