SUV under 10 Lakh: 10 लाख से कम में चाहिए दमदार SUV, इन 5 कारों में से कोई भी पसंद कर लीजिए
Advertisement

SUV under 10 Lakh: 10 लाख से कम में चाहिए दमदार SUV, इन 5 कारों में से कोई भी पसंद कर लीजिए

Best SUV Cars Under 10 Lakh: अगर आप भी अपने लिए एक किफायती और पावरफुल एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में हम 10 लाख रुपये से सस्ती 5 एसयूवी के बारे में बता रहे हैं. इनमें से कुछ कारें ऐसी हैं, जिन्हें जमकर खरीदा जा रहा है. 

 

SUV under 10 Lakh: 10 लाख से कम में चाहिए दमदार SUV, इन 5 कारों में से कोई भी पसंद कर लीजिए

Affordable SUV Cars: भारतीय बाजार में सस्ती कारों की डिमांड खत्म नहीं हुई है. एसयूवी कारों की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बीच, बाजार में कई किफायती एसयूवी कारें उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से कम है. अगर आप भी अपने लिए एक किफायती और पावरफुल एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में हम 10 लाख रुपये से सस्ती 5 एसयूवी के बारे में बता रहे हैं. इनमें से कुछ कारें ऐसी हैं, जिन्हें जमकर खरीदा जा रहा है. 

1. Tata Nexon: टाटा नेक्सॉन कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार और एक पॉपुलर SUV है. इसे ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है. यह मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है. Tata Nexon की की कीमत 7.7 लाख रुपये से 14 लाख रुपये तक जाती है. 

2. Maruti Brezza: मारुति ब्रेजा भी एक लोकप्रिय SUV कार है जो फरवरी 2023 में सबसे अधिक बिकने वाली SUV कार बन गई है. यह बहुत सस्ती है और 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन और LED टेललाइट्स जैसी सुविधाओं के साथ आती है. मारुति ब्रेज़ा की की कीमत 8.19 लाख से 14.04 लाख रुपये तक जाती है. 

3. Hyundai Venue: हुंडई ने पिछले साल अपनी Venue का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया था. यह लुक्स और फीचर्स दोनों के मामले काफी शानदार है. यह मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. Hyundai Venue की प्राइस रेंज 7.68 लाख रुपये से 13.11 लाख रुपये तक है. 

4. Mahindra XUV 300: यह महिंद्रा की एक पावरफुल SUV कार है जो डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैंप और सनरूफ जैसी कई सुविधाओं के साथ आती है. यह मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. Mahindra XUV 300 की की कीमत 8.41 लाख रुपये से से 14.07 लाख रुपये तक जाती है.

5. Renault Kiger: यह देश की सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कारों में से एक है. यह एलईडी हेडलाइट्स, पुश स्टार्ट और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाओं के साथ आती है. Renault Kiger की की कीमत 6.5 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.23 लाख रुपये तक जाती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news