Auto Rickshaw को बना दिया लग्जरी कार जैसा, जिसने भी देखा फैन बन गया
Advertisement
trendingNow11727258

Auto Rickshaw को बना दिया लग्जरी कार जैसा, जिसने भी देखा फैन बन गया

Trending Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऑटो रिक्शा का वीडियो वायरल हो रहा है. इस ऑटो रिक्शा की ख़ास बात है कि इसे इस तरह से मॉडिफाइड किया गया है कि इसे देखकर आपको लग्ज़री कारों की याद आ जाएगी. 

 

Auto Rickshaw को बना दिया लग्जरी कार जैसा, जिसने भी देखा फैन बन गया

Modified Auto Rickshaw: भारत में कार मोडिफिकेशन का एक अलग ही क्रेज है. लोग अपनी कार में लाखों रुपए ख़र्च करके उसे एक यूनीक लुक देने की कोशिश करते हैं. लेकिन ऑटो रिक्शा चलाने वाले लोग भी पीछे नहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऑटो रिक्शा का वीडियो वायरल हो रहा है. इस ऑटो रिक्शा की ख़ास बात है कि इसे इस तरह से मॉडिफाइड किया गया है कि इसे देखकर आपको लग्ज़री कारों की याद आ जाएगी. ऑटो चालक ने अपने इस वाहन में सिर्फ़ बाहर ही नहीं, अंदर भी मोटी रक़म ख़र्च की है. 

दरअसल इस ऑटो में आपको हर वो सुविधा देने की कोशिश की गई है जोकि एक कार में आपको मिलती है. इसमें लग्ज़री दिखने वाली सीटें लगायी गई है, जिनका कुशन ऐसा है कि आपको आरामदायक सफ़र का एहसास हो. इंटीरियर में चमक-धमक बनाए रखने के लिए एंबिएंट लाइटिंग भी लगायी गई है. चालक ने अपनी सुविधाओं का भी ध्यान रखा है और आगे की तरफ़ एक टचस्क्रीन डिस्प्ले भी लगाया है.

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर  'अजित सहानी' (@ajithkumar1995a) ने पोस्ट किया. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ' हैल्लो बेंगलुरु... कितना शानदार और सुंदर ऑटो है. क्या किसी ने इसमें ट्रेवल किया है." इस वीडियो को हजारों व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. अधिकतर लोग कॉमेट कर इस ऑटो की तारीफ कर रहे हैं. 

अगर आप इंटीरियर को ध्यान से देखेंगे तो पीछे की तरफ़ इसमें एक ट्रे टेबल दी गई है, जिस पर यात्री अपना सामान रख सकते हैं. पीछे बैठे यात्रियों के लिए अलग से एक पंखा भी लगाया गया है. सीटें ऐसी है कि आपको लग्ज़री कारों की याद आ सकती है. इस ऑटो में पीछे की तरफ़ एक स्क्रीन दी गई है जिस पर दक्षिण भारतीय भाषा में कुछ लिखा हुआ नज़र आता है. स्क्रीन के ठीक नीचे कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार और शंकर नाग के पोस्टर लगे हैं.

Trending news