केतु कन्या गोचर: समस्याओं का अंत होगा..तय कार्य पूरे होंगे, प्रोफेशनल प्रॉब्लम से घर को दूर ही रखें
Advertisement

केतु कन्या गोचर: समस्याओं का अंत होगा..तय कार्य पूरे होंगे, प्रोफेशनल प्रॉब्लम से घर को दूर ही रखें

Gochar: ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपका मन कुछ विचलित हो सकता है, जिस कारण काम में मन नहीं लगेगा. मेहनत अनुसार फल न मिलने से आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं. अपनी प्रोफेशनल प्रॉब्लम्स को घर परिवार में न आने दें.

केतु कन्या गोचर: समस्याओं का अंत होगा..तय कार्य पूरे होंगे,  प्रोफेशनल प्रॉब्लम से घर को दूर ही रखें

Ketu Kanya Gochar: ग्रहों का राशियों में परिवर्तन और वहां पर प्रवास करना ब्रह्मांडीय व्यवस्था का हिस्सा है. सभी ग्रह इस प्रक्रिया को अपनाते हैं और एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं. राशि परिवर्तन के इसी क्रम में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा, यहां पर 18 माह तक रहने वाला है. केतु ग्रह मार्च 2025 तक कन्या राशि में ही रहेगा जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. धनु राशि के लोगों के जीवन पर केतु कैसा और कितना प्रभाव डाले, इसे समझिए.  

धनु राशि के लोग जो लंबे समय से विभिन्न समस्याओं को झेल रहे थे, अब उनका अंत होगा. इच्छाओं की पूर्ति होने से आप में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. आपके ठाने हुए काम पूरा होना शुरू हो जाएंगे जिसकी खुशी आपके चेहरे पर देखने को मिलेगी. सफलता खुशी बढ़ाने के साथ आत्मविश्वास में भी वृद्धि कराएगी. केतु ग्रह आपके कार्यक्षेत्र को मुख्य रूप से प्रभावित करेगा. आपके कार्य कार्यस्थल पर आपको एक नई पहचान दिलाएगा. जटिल कार्यों को अंजाम देने में सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है, सहयोग  की आदत आलस्य में तब्दील न होने पाएं इस बात का खास ध्यान रखना होगा.

व्यापार के लिए समय अनुकूल है. आपको आर्थिक रूप से इस बीच लाभ प्राप्त होगा, किंतु गैर कानूनी काम से पैसे कमाने से हर हाल में बचना चाहिए नहीं तो आप कानूनी मामले में फंस सकते हैं. नए काम की शुरूआत का विचार बना रहें है तो कर  सकते हैं, निश्चित रूप से सफलता मिलेगी.

प्रेम संबंध के लिए समय कुछ ठीक नहीं है, वार्तालाप में कमी होने से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. जिसे लेकर परेशान न हो कुछ समय बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी इसलिए धैर्य के साथ समय को पार करें. जहां तक विद्यार्थियों का मामला है उन्हें सूर्य नमस्कार करना चाहिए इससे स्मरण शक्ति मजबूत होगी. पढ़ाई पर ध्यान देने का समय है, तभी अपेक्षित परिणाम हासिल होंगे.

ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपका मन कुछ विचलित हो सकता है, जिस कारण काम में मन नहीं लगेगा. मेहनत अनुसार फल न मिलने से आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं. अपनी प्रोफेशनल प्रॉब्लम्स को घर परिवार में न आने दें, इससे निजी जीवन प्रभावित हो सकता है. निजी संबंधों पर आपको ज्यादा समय देना होगा.

सेहत की बात करें तो वह सामान्य रहेगी, लेकिन फिर भी दिनचर्या  व्यवस्थित रहें  इस बात का आपको खास ध्यान रखना है. इसके लिए समय पर मील लें और व्यायाम, नियमित रूप से की जाने वाली एक्सरसाइज करते रहें. इस राशि के उम्रदराज लोगों को हरी सब्जियों के साथ कैल्शियम युक्त आहार का सेवन करना चाहिए. जिससे उन्हें हड्डियों के दर्द में आराम मिल सके

Trending news