केतु कन्या गोचर: साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी..व्यापार स्थल में द्विअर्थी बातों से बचें, सेहत का ध्यान रखें
Advertisement
trendingNow11933254

केतु कन्या गोचर: साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी..व्यापार स्थल में द्विअर्थी बातों से बचें, सेहत का ध्यान रखें

Gochar: अपनी कठोर वाणी पर नियंत्रण रखें, कटु सत्य बोलने से बचें. सत्य बोलना भी  हो तो मधुर बोले, जिससे सामने वाले के दिल को ठेस न पहुंचे. छोटे भाई, बहन से मनमुटाव होने की आशंका है जो पारिवारिक जीवन के लिए ठीक नहीं है.

केतु कन्या गोचर: साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी..व्यापार स्थल में द्विअर्थी बातों से बचें, सेहत का ध्यान रखें

ketu gochar 2023: अंतरिक्ष में राशि परिवर्तन की प्रक्रिया में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करने वाला है और करीब करीब वह यहां पर वह 18 माह तक रहने वाला है. केतु के मार्च 2025 तक कन्या राशि में रुकने का अच्छा बुरा प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. सिंह  राशि के लोगों के करियर, बिजनेस, एजुकेशन, फैमिली और हेल्थ पर पड़ने वाले प्रभाव को जानिए.

अपनी कठोर वाणी पर नियंत्रण रखें, कटु सत्य बोलने से बचें. सत्य बोलना भी  हो तो मधुर बोले, जिससे सामने वाले के दिल को ठेस न पहुंचे. छोटे भाई, बहन से मनमुटाव होने की आशंका है जो पारिवारिक जीवन के लिए ठीक नहीं है, इससे पारिवारिक वातावरण भी प्रभावित होगा और आपको भी मानसिक तनाव मिलेगा.  घर के माहौल को अशांत करने वाली गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगा देनी चाहिए. सभी के साथ  सहयोग लेने और देने का भाव रखें इससे आपको भी लाभ होगा. 

केतु के कन्या राशि में आने से सिंह राशि के लोगों के साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. जोखिम भरे कार्यों को लेकर उन्हें अच्छा फल मिलेगा. कार्यस्थल पर आपको सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा जो आपको सफलता के द्वार तक ले जाने में मदद करेगा.

आपकी मृदुल वाणी का असर आपके व्यापार को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है. इसलिए कार्यस्थल ही नहीं सभी स्थानों पर आप मीठी वाणी का ही प्रयोग करें. द्विअर्थी बातें करने से बचना चाहिए नहीं तो आपकी बातों का  गलत मतलब निकालकर आपकी बारे में अफवाह फैलाई जा  सकती है और फिर आप सबको सफाई देते फिरेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी परेशानी का कारण न बने इसके लिए आपको केवल खर्च ही नहीं बल्कि भविष्य के लिए धन संचय करने पर भी ध्यान देना चाहिए. कठिन मेहनत के बाद ही आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकेगी इस बात को ध्यान में रखें.

केतु के गोचर की स्थिति में आपको सेहत का विशेष रूप से  ध्यान रखना होगा. अनिद्रा के शिकार होने से बचें. पौष्टिक आहारों  का सेवन करें और बासी खाना तो भूलकर भी न खाएं क्योंकि आप फूड प्वाइजनिंग के शिकार भी हो सकते हैं. 

Trending news