Grah Nakshatra: अच्छा इंक्रीमेंट और प्रमोशन होगा या नहीं? मार्च में ग्रहों के बदलाव से इन राशियों पर पड़ेगा ऐसा असर
Advertisement
trendingNow11580945

Grah Nakshatra: अच्छा इंक्रीमेंट और प्रमोशन होगा या नहीं? मार्च में ग्रहों के बदलाव से इन राशियों पर पड़ेगा ऐसा असर

March Grah Gochar: इसके अलावा सूर्य गुरु की राशि मीन में प्रवेश करेंगे और बुध भी मीन राशि में पहुंचकर बुधादित्‍य योग बनाएंगे. इसके बाद बुध मीन से मेष राशि में चले जाएंगे. ऐसे में इस बदलाव का असर कई राशियों पर भी पड़ने वाला है. जिसका असर इंक्रीमेंट और प्रमोशन पर पड़ सकता है.

Grah Nakshatra: अच्छा इंक्रीमेंट और प्रमोशन होगा या नहीं? मार्च में ग्रहों के बदलाव से इन राशियों पर पड़ेगा ऐसा असर

Zodiac Signs: ऐसी मान्यता है कि ग्रहों में बदलाव आने से देश, दुनिया और लोगों की जिंदगी पर भी इसका असर देखने को मिलता है. वहीं मार्च 2023 में चार ग्रहों की स्थितियों में बदलाव हो रहा है. इसका असर भी लोगों पर दिख सकता है. मार्च के महीने में मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और शुक्र का मेष राशि में प्रवेश होगा. इसके अलावा सूर्य गुरु की राशि मीन में प्रवेश करेंगे और बुध भी मीन राशि में पहुंचकर बुधादित्‍य योग बनाएंगे. इसके बाद बुध मीन से मेष राशि में चले जाएंगे. ऐसे में इस बदलाव का असर कई राशियों पर भी पड़ने वाला है. जिसका असर इंक्रीमेंट और प्रमोशन पर पड़ सकता है. आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिन पर इन बदलावों का अच्छा असर पड़ने वाला है.

वृष
मार्च में बनने वाले संयोग से वृष राशि के लोगों को काफी फायदा मिल सकता है. इन लोगों की आर्थिक स्थित मजबूत होगी और इनको करियर से जुड़े कई अवसर हासिल होंगे. इन लोगों को वर्कप्लेस में बेहतर माहौल मिलेगा. कामकाज को नई पहचान मिलेगी.

मिथुन
मिथुन राशि में मंगल का प्रवेश होगा. शौर्य और पराक्रम में इजाफा होगा. करियर से जुड़े फैसले फायदा देंगे. आपके संपर्कों से काफी फायदा मिलेगा. गाय को पालक खिलाएं.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना काफी अहम होगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. बिजनेस करने वालों के लिए मुनाफा कमाने के योग हैं. विदेश में कार्यरत लोगों को इनकम के साधन मिलेंगे. करियर से जुड़े अवसर मिलेंगे.

तुला
तुला राशि के जातकों पर इस महीने मां लक्ष्‍मी की कृपा बरसेगी. वर्कप्लेस में सम्‍मानित किया जाएगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. विद्यार्थियों को हायर स्टडी के लिए मौके मिलेंगे. 

मीन
मीन राशि वालों के लिए मार्च का महीना आर्थिक मामलों में फायदेमंद रह सकता है. बुध और गुरु के योग से बुधादित्‍य योग मार्च में बनेगा. वेतन में वृद्धि की संभावना है. मीन राशि के लोगों को इस महीने नौकरी के संबंध में अच्‍छे अवसर मिलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news