Lucky Numbers For Zodiac Signs in 2023: न्यू ईयर 2023 में किस राशि का क्या है लकी नंबर? जान लेंगे तो किस्मत बदलते नहीं लगेगी देर
Advertisement
trendingNow11505515

Lucky Numbers For Zodiac Signs in 2023: न्यू ईयर 2023 में किस राशि का क्या है लकी नंबर? जान लेंगे तो किस्मत बदलते नहीं लगेगी देर

Numerology 2023: ज्योतिष शास्त्र में इंसान की समस्याओं के बारे में लिखा है. अन्य चीजों के बीच आपने लकी नंबर के बारे में जरूर सुना होगा. अगर आप अपनी बर्थ डेट जानते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि साल 2023 में किस राशि के लिए कौन सा नंबर लकी रहने वाला है.

Lucky Numbers For Zodiac Signs in 2023: न्यू ईयर 2023 में किस राशि का क्या है लकी नंबर? जान लेंगे तो किस्मत बदलते नहीं लगेगी देर

Lucky Numbers For Rashi: हर कोई चाहता है कि नया साल 2023 उसके लिए सुख-समृद्धि और कामयाबी लेकर आए. हर कोई इसके लिए अलग-अलग रास्ते बताते हैं. ज्योतिष शास्त्र में इंसान की समस्याओं के बारे में लिखा है. अन्य चीजों के बीच आपने लकी नंबर के बारे में जरूर सुना होगा. अगर आप अपनी बर्थ डेट जानते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि साल 2023 में किस राशि के लिए कौन सा नंबर लकी रहने वाला है.

मेष: इस राशि के लिए 6 और 9 नंबर सबसे ज्यादा शुभ रह सकता है. यह आपके लिए न सिर्फ कामयाबी बल्कि अच्छे नतीजे भी लेकर आ सकता है. अगर दो अंकों वाली कोई संख्या चुननी है तो ऐसी चुनें, जिनको जोड़ने पर इनमें से कोई एक आए. 

वृष: नए साल में 5 और 6 आपके लिए भाग्यशाली नंबर हैं. ये दोनों ही आपके रास्ते में आ रही मुश्किलों को दूर कर देंगे. दो अंकों की राशि अगर जोड़ने पर 5 या 6 आती है तो आपकी किस्मत खुल सकती है.

मिथुन: न्यू ईयर 2023 में वृष की तरह मिथुन के लिए भी शुभ नंबर्स 5 और 6 ही हैं. 

कर्क: कर्क राशि वालों के लिए 2 और 9 नंबर बेहद लकी हैं. अगर किसी कार्यक्रम की डेट चुननी हो तो ऐसी संख्या चुनें, जिनका जोड़ 2 या 9 आए. 

सिंह: इस राशि के लिए लकी नंबर्स हैं 1,5 और 9. ये अंक आपकी पर्सनालिटी और लीडरशिप क्वॉलिटी में जबरदस्त परिवर्तन लाने में मदद करेंगे. इसके अलावा पॉजिटिविटी भी बढ़ाएंगे. 

कन्या: 5 और 6 अंक कन्या राशि वालों के लिए गुडलक लेकर आएंगे. सफलता पाने के लिए आप इनमें से कोई नंबर चुन सकते हैं. 

तुला: तुला राशि के लिए 5, 6, 9 नंबर लकी हैं, जो कामयाबी और गुडलक लेकर आ सकते हैं.  

वृश्चिक: नए साल में वृश्चिक राशि के लिए 1, 2, 4, और 7 सबसे ज्यादा भाग्यशाली नंबर्स हैं. आप ऐसी कोई डिजिट भी चुन सकते हैं, जिन्हें जोड़ने पर इनमें से कोई एक नंबर आता हो. 

धनु: धनु राशि वालों के लिए न्यू ईयर में 3,5,6 और 8 नंबर सबसे ज्यादा शुभ हैं. ये अंक जीवन में फाइनेंशियल स्टेबिलिटी और पैसा लेकर आ सकते हैं. 

मकर: सक्सेस और लक के लिए 5, 6 और 8 नंबर आपके लिए शुभ हैं. अगर डबल डिजिट में कुछ चुनना है तो ऐसी संख्या चुनें, जिनको जोड़ने पर इन तीन में से कोई एक अंक बने.

कुंभ: नए साल में कुंभ राशि वालों के लिए शुभ अंक 3, 7 और 9 को बताया गया है. ये आपको न सिर्फ कारोबार में सफलता दिलाएंगे बल्कि करियर के दरवाजे भी खोलेंगे. 

 मीन: मीन राशि वालों के लिए नए साल में 3 और 7 नंबर गुडलक लेकर आएंगे. ये आपकी रास्ते की रुकावटों को दूर करने में हेल्प कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news