साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: साल के आखिरी हफ्ते में 4 राशि वालों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, हर दिन मनाएंगे जश्‍न!
Advertisement

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: साल के आखिरी हफ्ते में 4 राशि वालों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, हर दिन मनाएंगे जश्‍न!

Weekly Tarot Card Reading 26 December 2022 to 1 January 2023: साल 2022 खत्म होने वाला है और इस साल का आखिरी सप्ताह कुछ राशि वालों को शानदार तोहफे देकर जाएगा. आइए जानते हैं 26 दिसंबर से 1 जनवरी तक का यह समय किन लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है.

फाइल फोटो

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023: साल 2022 का आखिरी सप्ताह कुछ लोगों को ढेर सारी खुशियां देकर जाने वाला है. इस आखिरी सप्ताह के पहले दिन दुनिया नए साल का स्वागत भी करेगी. साप्ताहिक टैरो राशिफल से जानते हैं कि यह आखिरी सप्ताह सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

मेष: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. किसी काम में सफलता न मिलने से निराशा मिलेगी. हालांकि आपका प्रभाव बढ़ा हुआ रहेगा और विरोधी परास्त होंगे.

वृषभ: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह औसत रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. धन लाभ होगा. समय के साथ चलें.

मिथुन: साप्ताहिक टैरो कार्ड्स के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए साल का आखिरी सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. पारिवारिक समस्या हो सकती है. बेहतर होगा कि विनम्रता से बात करें. कामकाज के मामले में भी स्थितियां विपरीत रहेंगी. 

कर्क: साप्ताहिक टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए दिसंबर का आखिरी सप्ताह निराशाजनक रह सकता है. किसी कारण से उदासीनता रहेगी. आलोचना झेलनी पड़ सकती है. वाणी पर संयम रखें.

सिंह: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार सिंह राशि वालों को भी अपने विचारों के कारण लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. आपके स्वभाव में भी गुस्सा और चिड़चिड़ाहट रहेगी. बेहतर होगा कि अपनी समस्याओं पर ध्यान दें और दूसरों के मामले में टांग ना अड़ाएं.

कन्या: साप्ताहिक राशिफल के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए यह आखिरी सप्ताह जमकर लाभ देगा. अचानक पैसा मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. 

तुला: साप्ताहिक राशिफल के अनुसार तुला राशि के जातक साल के आखिरी हफ्ते में सुर्खियों में रहेंगे. आपकी रचनात्मकता आपको तारीफ दिलाएगी. कार्यक्षेत्र में प्रगति करेंगे. परिवार और दोस्तों के साथ हंसी-खुशी से समय बिताएंगे. पार्टी के मूड में रहेंगे. नई उर्जा आपको स्फूर्ति से भर देगी.

वृश्चिक: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार इस राशि के जातक इन 7 दिनों में थोड़ा उदास रह सकते हैं. साथ ही स्‍वभाव में उग्रता भी रहेगी. बेवजह की फिजूलखर्ची से बचें. जीवन साथी से बहस ना करें. 

धनु: साप्ताहिक टैरो कार्ड्स के अनुसार धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. विपरीत लिंग का कोई सहयोगी आप को आकर्षित कर सकता है. कार्यक्षेत्र में नए मौके मिलेंगे. धन लाभ हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. 

मकर: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार मकर राशि के जातकों को इस हफ्ते समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपकी पर्सनालिटी थोड़ी कमजोर नजर आएगी. संपर्क बनाने पर ध्यान दें. सेहत संबंधी समस्या हो तो विशेषज्ञ से सलाह लें. 

कुंभ: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार कुंभ राशि के जातकों को यह सप्ताह आर्थिक मामलों में उन्नति देगा. धन लाभ होने से आप खुश नजर आएंगे. स्‍टूडेंट्स को ज्‍यादा प्रयास करने की जरूरत है. 

मीन: साप्‍ताहिक टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि वालों के लिए साल 2022 का आखिरी हफ्ता बहुत लाभ देगा. नए अवसर मिल सकते हैं. धन लाभ के योग बनेंगे. अपने परिजनों और करीबियों के साथ अच्‍छा समय बिताने की कोशिश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news