Sun Transit: सूर्य करा सकते हैं इस राशि वालों का विवाद, 18 अक्टूबर से सोच-समझकर लें हर निर्णय
Advertisement
trendingNow11907440

Sun Transit: सूर्य करा सकते हैं इस राशि वालों का विवाद, 18 अक्टूबर से सोच-समझकर लें हर निर्णय

Surya Gochar 2023: करियर के मामले में इस राशि वालों को मेहनत कुछ अधिक करनी पड़ सकती है. ऑफिस के लोगों के साथ धैर्य के साथ कामकाज करना होगा, क्योंकि सहकर्मियों के साथ विवाद होने की आशंका है.

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar October 2023: अंतरिक्ष में सूर्य का पुनः परिवर्तन होने जा रहा है. इस बार 18 अक्टूबर की रात्रि 01.29 बजे सूर्य तुला राशि में पहुंचेंगे. सूर्य का यह परिवर्तन मेष राशि वालों पर गहरा प्रभाव डालेगा. इन लोगों का पार्टनर के साथ तालमेल न बन पाने और अधिक क्रोध जैसी समस्याओं से दो चार होना पड़ सकता है. ग्रहों के राजा सूर्य इस स्थान में आकर अपनी शुभता और तेज को कम कर देते हैं, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ हो जाते हैं. हर वर्ष इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं या यूं कहें कि पावर कुछ कम हो जाती है. मेष राशि वालों को सूर्य की आराधना बढ़ा देनी चाहिए और जीवनसाथी, पार्टनर, मित्र जो भी आपके अपोजिट डायरेक्शन में हों, उनके साथ अच्छी ट्यूनिंग बनाने के प्रयास शुरू कर देने चाहिए.

करियर के मामले में मेष राशि वालों का कामकाज तो पूरा होगा, बस उन्हें मेहनत कुछ और अधिक करनी पड़ सकती है. 25 अक्टूबर से आपको ऑफिस के लोगों के साथ धैर्य के साथ कामकाज करना होगा क्योंकि सहकर्मियों के साथ विवाद होने की आशंका है. 

आपको बिजनेस पार्टनर का कूल बैग बनना होगा, वह जहां क्रोध करें आपको शांति के साथ निर्णय लेना है, मान लीजिए कि क्रोध पार्टनर नहीं कर रहे हैं बल्कि ग्रह करा रहे हैं. स्पोर्ट्स और गेम से संबंधित बिजनेस करने वालों को लाभ होगा और इस ओर नए व्यापार की योजना भी बन सकती है.

युवाओं को मित्रों के साथ विवाद में नहीं फंसना चाहिए. प्रेम संबंध के मामले में फैसले लेने में जल्दबाजी न करें. विद्यार्थी अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए मेहनत के साथ सूर्य देव को प्रतिदिन जल का अर्घ्य दें.

जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है जिसमें उन्हें हड्डियों से संबंधित समस्या और बीपी का हाई होना हो सकता है. घर में कोई शुभ सूचना मिलेगी, जिसमें कुल में बढ़ोतरी भी हो सकती है.

वाहन दुर्घटना और पेट से संबंधित समस्याओं को लेकर आपको अलर्ट रहना चाहिए. अपने वजन को कंट्रोल करने के लिए खानपान पर कंट्रोल करने के साथ ही व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें.

Venus Transit: इन 3 राशियों के घर में दस्तक देने आ रही हैं मां लक्ष्मी, 29 नवंबर तक होती रहेगी पैसों की बारिश    
Vastu Shastra: भोजन के बाद इन कामों से करें तौबा, एक-एक पैसों के लिए हो जाएंगे मोहताज

 

Trending news