Surya Gochar: तुला राशि में पहुंचकर नीच के हुए सूर्य देव, इस राशि वाले 1 माह तक टालें जरूरी कार्य
Advertisement
trendingNow11923558

Surya Gochar: तुला राशि में पहुंचकर नीच के हुए सूर्य देव, इस राशि वाले 1 माह तक टालें जरूरी कार्य

Surya Gochar 2023 Effect: ग्रहों के राजा सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन करते रहते हैं. वह 18 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर कर चुके हैं. ऐसे में इस राशि वाले मां का सम्मान करें. जीवनसाथी से अहंकार का संघर्ष करने से बचें. पैतृक मामलों को अभी टालना बेहतर होगा.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023 Date: ब्रह्मांड में सभी ग्रह राशियों में विचरण करते हैं, सूर्यदेव भी राशियों में जाते हैं और इस बीर वह बीती रात सूर्य कन्या से तुला राशि में पहुंच चुके हैं. अभी तक वह ग्रहों के राजकुमार बुध की राशि में थे किंतु अब ग्रहों के राजा सूर्य इस स्थान में आकर अपनी शुभता और तेज को कुछ कम कर देंगे, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ के हो जाते हैं. नीचस्थ का मतलब उनकी पावर कुछ कम ही रहेगी. यही कारण है हर वर्ष इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं. यहां पर वह 17 नवम्बर तक विराजमान रहेंगे. तुला राशि में रहते हुए सूर्य कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के पारिवारिक जीवन को इस तरह करेंगे प्रभावित. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को 17 नवम्बर तक एक बात का ध्यान रखना होगा कि अब उन्हें उतना ही आराम मिलेगा, जितने की शरीर को वास्तव में आवश्यकता है और आप अपने को तरोजाता महसूस कर सकें. इस बीच आपको अपने कर्म पर अधिक ध्यान देना होगा और आलस्य से दूर रहना चाहिए. मां और मां तुल्य अर्थात मौसी बुआ आदि के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, साथ ही जीवन में आने वाले छोटे छोटे पलों का आनंद लें.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के जिन लोगों से रिश्ते बिगड़े हुए हैं, उनमें इस समय मजबूती बढ़ाई जा सकती है. जीवनसाथी के साथ अहंकार की लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए. जीवन साथ हैं तो रिश्ते में नोक झोक चलती ही रहेगी.   

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन अच्छा साबित होगा. आप कॉन्फिडेंस से ओतप्रोत नजर आएंगे. अभिभावक अपने बच्चों को बोल-बोलकर पढ़ने का अभ्यास कराएं, इससे अच्छा रिजल्ट प्राप्त होगा. चल रहे पैतृक मामले यदि नहीं सुलझ पा रहे हों तो आपको किसी तीसरे व्यक्ति से मदद लेनी चाहिए, यदि जल्दी न हो तो इस कार्य को एक माह के लिए टालना ज्यादा बेहतर रहेगा.

Trending news