Surya Gochar: नौकरीपेशा लोगों को नेटवर्क बढ़ाने में मिलेगी सूर्य कृपा, कठिन मेहनत से प्राप्त होगी सफलता
Advertisement
trendingNow11909269

Surya Gochar: नौकरीपेशा लोगों को नेटवर्क बढ़ाने में मिलेगी सूर्य कृपा, कठिन मेहनत से प्राप्त होगी सफलता

Surya Gochar 2023: नौकरी करने वाले लोगों को नेटवर्क को बढ़ाने के लिए वर्तमान समय में सूर्य की कृपा मिलेगी, लेकिन ध्यान रहे कि कॉलर को साफ-सुथरा रखना है.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit: सूर्य नारायण 18 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, राजकुमार की राशि को छोड़कर शुक्राचार्य यानी शुक्र की राशि में प्रवेश करेंगे. सिंह राशि वाले अब छोटे भाई- बहन, नेटवर्क हाउस, छोटी-छोटी यात्राओं को करने के लिए सूर्य की कृपा प्राप्त करेंगे. तुला राशि में पहुंचकर सूर्य का तेज कुछ कम हो जाता है, यहां पर सूर्य का ताप अधिक नहीं रहता है क्योंकि वह नीच के हो जाते हैं. आइए करते हैं, 17 नवम्बर तक सूर्य के होने वाले परिवर्तन का सिंह राशि के लोगों के लिए प्लान. 

नौकरी करने वाले लोगों को नेटवर्क को बढ़ाने के लिए वर्तमान समय में सूर्य की कृपा मिलेगी, लेकिन ध्यान रहे कि कॉलर को साफ सुथरा रखना है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और वह भी कार्य सफल होंगे जो बातचीत न हो पाने के कारण अटके हुए थे. यूं तो वर्तमान समय कठिन मेहनत और प्रतिस्पर्धा का है, लेकिन इसके साथ ही यह समय उनकी सफलता का भी है.

व्यापारिक मामलों में वाद विवाद से दूर रहना चाहिए, पैसे से संबंधित मामलों में पैतृक विवाद होने की आशंका है. बड़े संस्थान से लाभ मिल सकता है, आपको अपना नेटवर्क को डेवलप करने की ओर भी प्रयास करना चाहिए.

विद्यार्थी पढ़ाई से संबंधित लंबी दूरी की यात्रा का प्लान बन सकता है, छोटे भाई-बहनों से भी मदद मिलने की संभावना है. मित्रों के साथ 30 अक्टूबर तक तालमेल बैठाकर चलना चाहिए. हो सकता है कि कही-सुनी बातों को लेकर मनमुटाव हो जाए. 

आपके जिन लोगों से रिश्ते बिगड़े हुए हैं, उनमें इस समय मजबूती बढ़ाई जा सकती है. जीवनसाथी के साथ अहंकार की लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए. जीवन साथ हैं तो रिश्ते में नोक झोक चलती ही रहेगी.   

हाथ में चोट आने का खतरा हो सकता है. वाहन और अग्नि से संबंधित कार्यों में लापरवाही न करें. वृद्ध लोगों को अपने खानपान पर ध्यान देना होगा, 17 नवम्बर तक पेट में जलन, एसिडिटी की समस्या को लेकर परेशान नजर आएंगे.

Surya Gochar: 18 अक्टूबर से सूर्य आएंगे आपकी आजीविका चमकाने, सुख-सुविधाओं का रखेंगे पूरा ध्यान
आटा गूंथते समय मिला दें ये चीज, पैसों से हमेशा भरी रहेगी तिजोरी!    

 

Trending news