Surya Gochar: 18 अक्टूबर से सूर्य आएंगे आपकी आजीविका चमकाने, सुख-सुविधाओं का रखेंगे पूरा ध्यान
Advertisement
trendingNow11909173

Surya Gochar: 18 अक्टूबर से सूर्य आएंगे आपकी आजीविका चमकाने, सुख-सुविधाओं का रखेंगे पूरा ध्यान

Surya Gochar 2023: सूर्य के तुला राशि में आने के साथ ही इस राशि के लोगों की आजीविका को चमकाने का समय शुरु हो जाएगा. लाभ मिलने की संभावना है, आत्मविश्वास बढ़ेगा और अच्छी ग्रोथ कर पाएंगे.

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023 Effect: सूर्य तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, कन्या राशि में पिछले माह से वह विराजमान हैं. अभी तक जनसंपर्क को बढ़ाने की जिम्मेदारी उनके कंधों पर थी, लेकिन राशि परिवर्तन करते ही उन्होंने सुख-सुविधाओं का ध्यान रखने का बीड़ा उठा लिया है. 18 अक्टूबर की राशि 01.29 बजे से लेकर नवंबर माह की 17 तारीख तक सूर्य देव इसी स्थान में रहेंगे. आराम उतना ही मिलेगा, जितने में आप खुद को तरोताजा कर पाएं. सूर्य का प्रकाश आजीविका के क्षेत्र में पड़ेगा, जिससे मेहनत बढ़ेगी. मां और मां तुल्य के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, साथ ही छोटे-छोटे पलों का आनंद लें. 

सूर्य के तुला राशि में आने के साथ ही कर्क राशि के लोगों को आजीविका को चमकाने का समय शुरु हो जाएगा. लाभ मिलने की संभावना है, आत्मविश्वास बढ़ेगा और अच्छी ग्रोथ कर पाएंगे. मानसिक और शारीरिक तौर पर पूर्ण ऊर्जा आपको अपने कार्य पर लगानी होगी, समय कठिन है लेकिन पूरा फोकस वर्तमान  कार्य पर किया तो दूसरी चिंताओं से मुक्ति पा सकेंगे. ऑफीशियल पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए, यदि आप इन मामलों में फंसे तो नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है. 30 अक्टूबर तक कई ग्रहों का कांबिनेशन इस स्थान पर रहेगा ऐसे में क्रोध और जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचकर रहें. 

कारोबारियों को अपने व्यवसाय में ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी करने के लिए कुछ प्रसार-प्रचार के साथ ही डिस्काउंट स्कीम भी देनी होगी. वैसे भी त्योहारी सीजन चल रहा है और सभी कंपनियां स्कीम चला रही हैं. 

युवाओं को मां के साथ नजदीकियां बढ़ा देनी चाहिए, और उनके स्वास्थ्य में गिरावट होने पर देखभाल की जिम्मेदारी भी खुद ही लेनी चाहिए. आलस्य से दूर रहते हुए विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छे अंक पाने के लिए ब्रह्म मुहूर्त में पढ़ें. 

यदि आप किन्हीं बातों को लेकर परेशान हैं तो उनका हल अवश्य निकाल पाएंगे, मां और मां तुल्य लोगों के सानिध्य में रहें. घर में कोई रिनोवेशन कराने का विचार है तो यह माह इस कार्य के लिए उत्तम रहेगा. 

हृदय रोगियों को अलर्ट रहना चाहिए, व्यायाम के साथ ही दिनचर्या को ठीक करने पर ध्यान दें. किसी भी बात पर इतना अधिक मंथन न करें कि वह आपके रोग का कारण बन जाए, दिमागी रूप से खुद को बिजी रखना होगा.

Jupiter: साल 2024 में इन राशियों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, गुरु गोचर से मिलेगा मान-सम्मान और धन
Romantic: इन 5 राशियों के लोग होते हैं सबसे अधिक रोमांटिक, अपने पार्टनर को हद से ज्यादा करते हैं प्यार

 

Trending news