Sun Transit: वृष राशि के लोग न हों उत्तेजित, ऑफिस में बॉस को रखें खुश; करियर में होगी बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow11340556

Sun Transit: वृष राशि के लोग न हों उत्तेजित, ऑफिस में बॉस को रखें खुश; करियर में होगी बढ़ोतरी

Sun Transit 2022: सूर्य के कन्या राशि में परिवर्तन से वृष राशि वालों पर भी प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान वृष राशि वाले अधिक उत्तेजित न हों और दिमाग को ठंडा रखने का प्रयास करें.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: सौरमंडल में सभी ग्रह अपनी गति से चलते रहते हैं और राशियों में प्रवास करते रहते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य भी एक महीने तक अपने घर यानी सिंह राशि में रहने के बाद राशि बदल रहे हैं. अब सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. सूर्यदेव का यह परिवर्तन 17 सितंबर को होगा और वह कन्या राशि में करीब एक माह तक प्रवास करेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग होगा. आइए जानते हैं वृष राशि या लग्न वालों पर यह परिवर्तन कैसा प्रभाव डालने वाला है.

वृष राशि या लग्न वालों को इस अवधि में अपना दिमाग बिल्कुल ठंडा रखना चाहिए. कोई उत्तेजना न आने दें. उन्हें कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, जिनमें वह असमंजस की स्थिति में रहेंगे. ऐसे में उन्हें धैर्य का परिचय देना चाहिए और कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लेकर सोच-समझकर करना चाहिए.

करियर के मामले में इस राशि के लोगों की स्थितियां बदल सकती हैं. इस अवधि में अपने बॉस से आपको अच्छे संबंध बनाए रखते हुए, उन्हें प्रसन्न रखना होगा. कुछ ग्रह आपका अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ तालमेल बिगाड़ने का प्रयास करेंगे. उचित होगा कि आप इस अवधि में बहुत संभलकर रहें और बॉस से अच्छे संबंध बनाए रखें, तभी आप लाभान्वित हो सकेंगे.

कारोबारियों को वापस मिलेगा बकाया पैसा 

कारोबारियों को इस बीच धन लाभ होगा तथा बकायेदारों के पास रुका हुआ धन भी वापस आने की संभावना बनेगी. संतान का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है, जो आपकी चिंता का कारण बन सकता है. इस बात को लेकर आप अधिक गंभीर रहेंगे और उनके स्वास्थ्य को प्राथमिकता देंगे. अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखिए.

इस दौरान की गई यात्राएं, आपके लिए अधिक शुभ फलदायक नहीं होंगी, इसलिए यदि जरूरी न हो तो इस समय की यात्राओं को आगे के लिए टाल दें. कुछ लोगों से अनावश्यक रूप से आपका वाद-विवाद हो सकता है और बाद में पछतावा होगा, इसलिए अच्छा रहे कि अपने काम से काम रखें और किसी भी तरह के विवाद की स्थिति से सावधान रहते हुए उसे टालने का प्रयास करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news