Sun Transit: सूर्यदेव मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दिलाएंगे सफलता, मिलेगा प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11340581

Sun Transit: सूर्यदेव मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दिलाएंगे सफलता, मिलेगा प्रमोशन

Sun Transit 2022: सूर्य के कन्या राशि में परिवर्तन से मिथुन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिलेगी और प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना दिख रही है.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: प्रत्येक ग्रह परिक्रमा करता रहता है. ग्रहों के राजा सूर्य भी एक महीने बाद अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. अब सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. यह समय सूर्य कन्या संक्रांति का है और कन्या राशि में सूर्य देव 17 सितंबर को पहुंचेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग तरह से होगा. आइए जानते हैं कि मिथुन राशि पर इस परिवर्तन का कैसा प्रभाव पड़ेगा.

मिथुन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिलेगी और प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना दिख रही है, अपने कार्य को इसी तरह से करते रहिए. आपको अपने परिवार में बहुत शांतिपूर्ण वातावरण रखना होगा, क्योंकि सूर्य नारायण की ऊष्मा आपको क्रोधित कर सकती है और सारा क्रोध घर वालों पर निकलने की आशंका है, जिससे घर का वातावरण बिगड़ सकता है. इस दौरान आपको बहुत ही शांत रहने की जरूरत है, ताकि स्थितियों पर स्वाभाविक रूप से नियंत्रण रखा जा सके. आपका क्रोध परिवार की प्रगति को बाधित कर सकता है, जो उचित नहीं होगा.

बात-बात पर छोड़ें झुंझलाने की आदत, जीवनसाथी की सुनें बात

अपने स्वास्थ्य की चिंता करनी होगी. बात-बात पर झुंझलाहट आ सकती है, किंतु झुंझलाने की इस आदत से बचने का प्रयास करना चाहिए. इस दौरान मानसिक तनाव में वृद्धि होगी, जिसके चलते आपका स्वास्थ्य कुछ कमजोर पड़ सकता है. आपको अपनी माता जी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा, यदि आप नहीं ध्यान रखेंगे तो कौन रखेगा. मानसिक तनाव को दूर करने के लिए आप मनोरंजन का सहारा ले सकते हैं अथवा अपने परिवार को लेकर कहीं घूमने भी जा सकते हैं. 

घरेलू मुद्दे आपका अधिकांश समय चाहेंगे, इसलिए इनका जल्द से जल्द निपटारा करना ही आपके लिए बेहतर होगा, इन मामलों में उलझने की बजाय उन्हें सुलझाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन में भी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको जीवनसाथी से प्रेम से बात करनी चाहिए और उनसे बात करते समय न तो बीच में टोका-टाकी करें और न ही किसी तरह की उत्तेजना का प्रदर्शन करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news