Sun Transit: सूर्य की कृपा से नौकरी करने वालों को मिलेगी शुभ सूचना, कारोबारी न लें बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11342586

Sun Transit: सूर्य की कृपा से नौकरी करने वालों को मिलेगी शुभ सूचना, कारोबारी न लें बड़ा फैसला

Sun Transit 2022: मीन राशि के नौकरी वालों के लिए यह खुशी की बात है कि उन्हें इस अवधि में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. हो सकता है प्रोन्नति हो जाए या फिर वेतन वृद्धि का समाचार प्राप्त हो.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों के राशियों में प्रवास करने की प्रक्रिया स्वाभाविक है. इस प्रक्रिया के तहत ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक सिंह राशि में रहने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि है. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंचेंगे और यहां पर करीब एक माह तक रहेंगे. सूर्य के इस परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं कन्या राशि में प्रवास का मीन राशि पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है.

मीन राशि के नौकरी वालों के लिए यह खुशी की बात है कि उन्हें इस अवधि में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. हो सकता है प्रोन्नति हो जाए या फिर वेतन वृद्धि का समाचार प्राप्त हो. नई नौकरी शुरू की है तो प्रोबेशन पीरियड खत्म होकर परमानेंट होने का पत्र भी प्राप्त हो सकता है. आप जहां भी नौकरी करते हैं, उस संस्थान से कोई न कोई शुभ समाचार तो मिलना तय है. कारोबार करने वालों के लिए परिस्थितियां अभी अनुकूल नहीं हैं, इसलिए बिजनेस के मामले में कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचना चाहिए. इस दौरान बिजनेस को सामान्य गति से आगे बढ़ाने का प्रयास करें. यदि आप पार्टनरशिप में काम करते हैं तो अपने पार्टनर के साथ अच्छा व्यवहार बनाए रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए.

युवा अपने लक्ष्य पर ही रखें फोकस 

युवाओं को अपने लक्ष्य पर ही फोकस करना चाहिए और इधर-उधर की बातों में अपना समय न बर्बाद करें. दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ने की आशंका काफी प्रबल दिख रही है, किन्हीं मुद्दों पर आपके और जीवन साथी के बीच मतभेद हो सकते हैं, इसलिए संबंधों में मधुरता बनाए रखें. 

परिवार में सबकी सेहत का रखना होगा ध्यान

ग्रहों की परिस्थितियों के चलते आपकी संतान के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है, इसलिए अपने साथ ही अपने पूरे परिवार की सेहत का ध्यान रखें और यदि किसी की जरूरत हो तो डॉक्टर से कंसल्ट करें. यदि आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो थोड़ा सावधान रहें, रास्ते में कोई ऐसी बाजार की चीज न खाएं, जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़े.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news