Sun Transit: कुंभ राशि के लोगों पर बढ़ेगा आर्थिक बोझ, बिजनेस पार्टनर के साथ रखना होगा बेहतर तालमेल
Advertisement
trendingNow11342446

Sun Transit: कुंभ राशि के लोगों पर बढ़ेगा आर्थिक बोझ, बिजनेस पार्टनर के साथ रखना होगा बेहतर तालमेल

Sun Transit 2022: सूर्य के राशि परिवर्तन से कुंभ राशि के जातकों का आर्थिक बजट गड़बड़ाएगा और लोग आर्थिक दृष्टि से कुछ परेशान नजर आएंगे. 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक अपनी राशि सिंह में रुकने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंचेंगे और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहेंगे. इसे सूर्य कन्या संक्रांति कहते हैं. सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश का कुंभ राशि पर होने वाले प्रभाव के बारे में जानिए.

कुंभ राशि के लोगों पर इस माह आर्थिक बोझ बढ़ेगा और कुछ अनचाहे खर्चे भी उठाने पड़ सकते हैं. इसका प्रतिकूल असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ सकता है, इसके परिणाम स्वरूप आपका आर्थिक बजट गड़बड़ाएगा और आप आर्थिक दृष्टि से कुछ परेशान नजर आएंगे. इस बीच आपको अपने खर्च और आमदनी के बीच में बेहतर तालमेल बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए.  

कारोबारियों को भी इस बीच अपने खर्चों में कटौती करते हुए चलना चाहिए, क्योंकि कुछ आवश्यक आकस्मिक खर्च भी आ सकते हैं. बिजनेस यदि पार्टनरशिप में हैं तो पार्टनर के साथ अच्छा तालमेल रखना होगा. हिसाब-किताब के मामले में पारदर्शिता रखनी चाहिए और बिजनेस में कुछ नया करने की इच्छा हो तो पार्टनर की राय लेने के बाद ही करें. 

जीवन साथी को नाराज न होने दें, सेहत का भी रखें ध्यान

दांपत्य जीवन में भी तनाव बढ़ सकता है और संभावना है कि आपका अपने जीवनसाथी अथवा ससुराल पक्ष के लोगों के साथ किसी बात पर  मनमुटाव हो जाए. ससुराल पक्ष से दूरी होने की स्थितियों को तो आप किसी तरह बर्दाश्त कर लेंगे, किंतु जीवनसाथी को नाराज न होने दें, उनके साथ बेहतर तालमेल रखने की जरूरत है. इस अवधि में आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना होगा, साथ ही अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखना चाहिए. यदि बहुत दिनों से रुटीन चेकअप नहीं कराया है तो डॉक्टर के पास जाकर रुटीन चेकअप पर चर्चा करनी चाहिए. 

दुश्मनों से सावधान रहने की है जरूरत

अपने दुश्मनों से आपको सावधान रहना चाहिए, क्योंकि ग्रहों की परिस्थितियों के चलते आपके शत्रु प्रबल हो सकते हैं. यदि किसी से मुकदमे बाजी चल रही है तो आपको अपने वकील से मिलकर अच्छी तरह से पैरवी करनी चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news