Sun Transit: मकर राशि के लोगों को सफलता के लिए करनी होगी मेहनत, कानून विरोधी कामों से बचें
Advertisement
trendingNow11342327

Sun Transit: मकर राशि के लोगों को सफलता के लिए करनी होगी मेहनत, कानून विरोधी कामों से बचें

Sun Transit 2022: मकर राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगाना पड़ेगा. धन संबंधित मामलों में लेन देन के समय क्या सावधानी बरतें, क्योंकि धन की हानि हो सकती है.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo:  ग्रहों का राशियों में प्रवास होता ही रहता है. ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने बाद अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि होगा. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंचेंगे और फिर यहां पर लगभग एक माह तक प्रवास करेंगे. सूर्य के इस कन्या संक्रांति का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं सूर्य के कन्या राशि में इस प्रवास का मकर राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मकर राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगाना पड़ेगा अर्थात कड़ी मेहनत करने पर ही आप कुछ पाने में सफल हो सकेंगे. बिना परिश्रम के कुछ नहीं मिलने वाला है, इस बात को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए. 

इस समय तक आपको थोड़ा उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है, कुछ काम बनते बनते रुक सकते हैं और कुछ काम, जिन्हें आप बहुत ही आसान समझ रहे थे, विलंब होगा, जो आपकी उलझन का कारण बन सकता है. आपको धैर्य के साथ समय गुजारना चाहिए. 

पैसों के लेन-देन में बहुत सावधान रहने की जरूरत

धन संबंधित मामलों में लेन-देन के समय क्या सावधानी बरतें, क्योंकि धन की हानि हो सकती है, संभव हो तो इस अवधि में किसी को अपना धन देने से बचें और यदि किसी तरह का भुगतान नकद करना है तो फिर किसी को देने के पहले आपको नोटों को दो बार अच्छी तरह से गिन लेना चाहिए. अपने स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखें, क्योंकि स्वास्थ्य संबंधित कुछ समस्या परेशानियां हो सकती हैं. अपने खानपान पर नियंत्रण रखें और सेहत ठीक रखने के लिए सुबह उठकर सैर करें. किसी भी प्रकार के तनाव को स्वयं पर न हावी होने दें और मानसिक तनाव से मुक्ति पाने के लिए योग एवं ध्यान का सहारा लें.

पैतृक संपत्ति मिलने की प्रबल संभावना

अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, यात्रा में अपना ध्यान रखें. इस दौरान पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना काफी प्रबल है, उसके दस्तावेज तैयार कर लें. इस दौरान आपको कुछ भी ऐसा करने से बचना चाहिए, जो कानून के विरुद्ध हो, अन्यथा आपको समस्या हो सकती है.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news