Sun Transit: सूर्यदेव की कृपा से कर्क राशि के लोग कठिन चुनौतियों को करेंगे पार, बॉस भी रहेंगे प्रसन्न
Advertisement
trendingNow11340615

Sun Transit: सूर्यदेव की कृपा से कर्क राशि के लोग कठिन चुनौतियों को करेंगे पार, बॉस भी रहेंगे प्रसन्न

Sun Transit 2022: स्वास्थ्य की दृष्टि से सूर्य का कन्या राशि में परिवर्तन कर्क राशि वालों को सकारात्मक परिणाम देगा और सामाजिक दायरे में बढ़ोत्तरी होगी.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों का राशियों में प्रवास होता ही रहता है. ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने बाद अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि होगा. सूर्यदेव 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंचेंगे और फिर यहां पर लगभग एक माह तक प्रवास करेंगे. सूर्य के इस कन्या संक्रांति का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं सूर्य के कन्या राशि में इस प्रवास का कर्क राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

कर्क राशि व लग्न के लोग अपने लक्ष्य को पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और उसके लिए जबरदस्त तरीके से मेहनत भी करेंगे. इस मेहनत का उन्हें सकारात्मक फल भी प्राप्त होगा, जो उनकी प्रसन्नता बढ़ाने का काम करेगा. आपके सामने इस बीच जो भी चुनौतियां आएंगी, उनका सामना करने आप पूरे आत्मबल के साथ काम करेंगे, आप किसी भी चुनौती को हाथों-हाथ लेंगे, जिससे चुनौतियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. आपकी इस तरह की संघर्षपूर्ण उपलब्धि और आपके कार्यों की प्रशंसा होगी और ऑफिस में आपके वरिष्ठ अधिकारी भी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

भाई-बहनों की सुख-दुख की चिंता कर देंगे मदद 

परिवार में आप अपने भाई-बहनों के हर सुख-दुख की चिंता करेंगे और उनकी आर्थिक रूप से मदद भी करेंगे, उनकी सुख-सुविधाओं का ध्यान रखते हुए आप उनकी आकांक्षा के अनुरूप उनकी आर्थिक सहायता करने के लिए तत्पर रहेंगे. आपके इस व्यवहार के परिणाम स्वरूप आपके भाई-बहन भी आपके प्रति अपना स्नेह और कृतज्ञता व्यक्त करेंगे.

स्वास्थ्य की दृष्टि से भी यह ट्रांजिट आपको सकारात्मक परिणाम देगा. इस बीच आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, किंतु सेहत के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करनी है और दिनचर्या को नियमित करते हुए सेहत को और बेहतर बनाने की दिशा में काम करना है. इस बीच यदि आप किसी उद्देश्य से यात्रा करेंगे तो भी आपकी यात्रा सफल होगी और आपको लाभ मिलेगा.

सामाजिक दायरे में होगी तेजी से बढ़ोतरी

सूर्य कन्या संक्रांति काल में आपके सामाजिक दायरे में बढ़ोत्तरी होगी. नेटवर्क तेजी से बढ़ेगा और समाज के प्रतिष्ठित लोग आपके संपर्क में आएंगे. इस संपर्क से उत्साहित होकर आप और भी समर्पण के साथ समाज सेवा में सक्रिय रहेंगे. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news