Sun Transit: इन लोगों के लिए अच्छा साबित होगा सूर्य का तुला राशि में गोचर, आर्थिक तंगी से मिलेगी निजात
Advertisement
trendingNow11909912

Sun Transit: इन लोगों के लिए अच्छा साबित होगा सूर्य का तुला राशि में गोचर, आर्थिक तंगी से मिलेगी निजात

Sun Transit In Libra: व्यापारियों की आर्थिक तंगी अब कम होगी, पुराने निवेशों से लाभ मिलने की संभावना है, आपका जमीन आदि के मामले में डूबा हुआ धन मिल सकता है.

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन अच्छा साबित होगा, कॉन्फिडेंस से ओतपोत नजर आएंगे. 18 अक्टूबर को सूर्य कन्या राशि वालों को छोड़कर तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 17 नवम्बर तक वह इसी स्थान पर विराजमान रहेंगे. सूर्य का ताप सिर से हटकर अब आपकी वाणी के स्थान पर आने जा रहा है. खर्चों को प्लान करना होगा, कई ग्रहों का इस स्थान पर होने से वाणी तीखी हो सकती है, ऐसे में ग्रहों की स्थितियों को समझते हुए बोलने पर अंकुश लगाना चाहिए. 30 अक्टूबर तक इस बात का खास ख्याल रखना होगा. ग्रोथ बढ़ेगी और धन लाभ भी होगा. 

जो लोग व्याख्यान के कार्य से जुड़े हैं अथवा कहीं पर वक्ता हैं तो उनको संभलकर बोलने की सलाह है. आपकी तीखी वाणी से सामने वाला नाराज हो सकता है. ऑफिस में सहयोगियों से सौम्यता के साथ वार्तालाप करें, मजाक और भाषा बिगड़ने पर विवाद की आशंका है. अधीनस्थों पर आवश्यकता से अधिक न चिल्लाए, नई नौकरी की तलाश करने वालों को तेजी और बढ़ा देनी चाहिए.

व्यापारियों की आर्थिक तंगी अब कम होगी, पुराने निवेशों से लाभ मिलने की संभावना है, आपका जमीन आदि के मामले में डूबा हुआ धन मिल सकता है. ग्रहों की चाल खुदरा व्यापारियों को त्यौहार के माध्यम से मुनाफा कराएगी. आपकी बुद्धि व्यापारिक मामलों को लेकर काफी सजग रहने वाली है, आपका बनाया गया प्लान सफल होगा. 

युवा वर्ग को अपना पूरा फोकस क्रिएटिव कार्यो पर बनाना चाहिए. आपके अंदर जो भी क्रिएटिवनेस है, उसका पूरा उपयोग करें.  

अभिभावक अपने बच्चों को बोल बोल कर अभ्यास कराएं, इससे अच्छा रिजल्ट प्राप्त होगा. पैतृक चल रहे मामले यदि नहीं सुलझ पा रहे हों तो किसी तीसरे व्यक्ति से मदद लेनी चाहिए, यदि जल्दी न हो तो इसे एक माह के लिए टाला जा सकता है.

आपको अपने पुराने रोगों पर निगाह रखनी होगी क्योंकि उनके पुनः बढ़ने की आशंका है. कब्ज की समस्याओं को हल्के में न लें, यदि यह समस्या काफी समय से है तो डॉक्टर से संपर्क कर इसका विधि पूर्वक लाज कराएं.

Trending news