Sun Transit: सूर्य ने किया तुला राशि में गोचर, 17 नवंबर तक इन लोगों को मिलेगा मान-सम्मान व धन
Advertisement
trendingNow11923716

Sun Transit: सूर्य ने किया तुला राशि में गोचर, 17 नवंबर तक इन लोगों को मिलेगा मान-सम्मान व धन

Surya Gochar: सूर्य गोचर के प्रभाव से इस राशि वालों के बड़े भाई का विवाह पक्का होगा. खरीदारी जेब देख कर करें. घर की साफ-सफाई व रिनोवेशन कराएं.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit in Libra: सभी ग्रह राशियों में घूमते रहते हैं, इसी क्रम में सूर्यदेव भी राशियों में जाते रहते हैं. अभी तक वह ग्रहों के राजकुमार बुध की राशि यानी कन्या में थे, किंतु अब ग्रहों के राजा सूर्य बीती रात कन्या से तुला राशि में पहुंच चुके हैं. इस स्थान में आकर वह अपनी शुभता और तेज को कुछ कम कर देंगे, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ के हो जाते हैं. नीचस्थ का मतलब उनकी पॉवर कुछ कम ही रहेगी. यही कारण है कि इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य हो जाते हैं. यहां पर वह 17 नवम्बर तक विराजमान रहेंगे. तुला राशि में रहते हुए सूर्य तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के पारिवारिक जीवन को किस तरह प्रभावित करेंगे, समझते हैं. 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए इस बार सूर्य का परिवर्तन विशेष महत्व वाला रहेगा, क्योंकि जहां एक ओर सूर्य अपनी पॉवर इस राशि को सौंप देंगे. वहीं, कई अन्य ग्रहों का कॉम्बिनेशन भी महत्वपूर्ण रहेगा. तुला राशि वालों को अनावश्यक चिंता क्रोध से बचकर रहना है. आपका मान-सम्मान बढ़ने के साथ ही रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा. बड़े भाई को लाभ के साथ ही आपकी उन्नति होती हुई नजर आ रही है. जीवनसाथी को किसी तरह का इंफेक्शन होने की आशंका है इसलिए उन्हें संभल कर रहने की सलाह दें. परिवार में यदि आपके बड़े भाई विवाह योग्य हैं तो उनका विवाह पक्का हो सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को सूर्य का परिवर्तन यात्राएं कराएगा. 17 नवम्बर तक आपको त्योहारों के खर्चों की प्लानिंग कर लेना चाहिए. ऐसा न हो कि अच्छी डील के चलते आवश्यकता से अधिक खर्च हो जाए, जिससे आने वाले दिनों में आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़े. पिता व पिता पक्ष में से किसी के स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है. नवरात्रि में पूरे परिवार के साथ कन्या भोज का कार्यक्रम आयोजित करना चाहिए.

धनु राशि

धनु राशि वालों को बड़े भाई और पिता के मार्गदर्शन पर चलना फायदेमंद साबित होगा, यदि आप उनके साथ नहीं रहते हैं तो उनसे बातचीत करें. मानसिक तौर पर कुछ कार्यभार अधिक महसूस कर सकते हैं, ध्यान रहे कि 30 अक्टूबर तक आपको कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेने हैं. परिवार में दूसरी संतान के स्वास्थ्य में गिरावट आने की आशंका है, इसके साथ ही उसकी आक्रामकता बढ़ सकती है. इस बीच आपको अपने घर में साफ सफाई और रेनोवेशन कराना उत्तम रहेगा.

Dussehra 2023: विजयादशमी वाले दिन होता है विजय काल, जानें महत्व और पौराणिक कथा
Rahu Gochar 2023: इन राशियों के लिए राहु लाएगा शुभ संकेत, करियर में मिलेगी जबरदस्त सफलता

Trending news