Sun Transit: 18 अक्टूबर से इन लोगों का शुरू होगा चुनौती भरा समय, प्लानिंग के साथ करना होगा हर काम
Advertisement
trendingNow11908653

Sun Transit: 18 अक्टूबर से इन लोगों का शुरू होगा चुनौती भरा समय, प्लानिंग के साथ करना होगा हर काम

Sun Transit in Libra 2023: इस राशि के लोगों का नौकरी बदलने का मन है तो उसके लिए सॉलिड प्लानिंग का सहारा लेना होगा. नई नौकरी न मिलने तक वर्तमान को नहीं छोड़ना चाहिए.

 

सूर्य गोचर

सूर्य गोचर 2023: मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन मस्तिष्क और क्रोध को कुछ बढ़ाने वाला हो सकता है. मेधा के मामले में विद्यार्थी और युवा अच्छा प्रदर्शन करते नजर आएंगे. 18 अक्टूबर की रात्रि में होने जा रहे इस परिवर्तन को लेकर अभी से प्लान कर लेना चाहिए. पिछले माह सूर्य नारायण सुख को कम कर कर्म को बढ़ाने पर जोर दे रहे थे तो वहीं दूसरी ओर अब कर्मठता को प्लानिंग के साथ जोड़ने वाले हैं. आइए जानते हैं तुला में सूर्य का परिवर्तन मिथुन राशि वालों को कैसा प्रभाव देने वाला है. 

मिथुन राशि के लोगों का नौकरी बदलने का मन है तो उसके लिए सॉलिड प्लानिंग का सहारा लेना होगा. नई नौकरी न मिलने तक वर्तमान को नहीं छोड़ना चाहिए. 26 अक्टूबर तक ऑफिस के तनावों को इतना महत्व न दें और न ही जल्दबाजी में गलत निर्णय लें और उसका प्रभाव आप पर मानसिक तनाव के रूप में हो, क्योंकि इसके साथ ही स्वास्थ्य में भी गिरावट की आशंका है. तुला में पहुंचकर सूर्य आपके मस्तिष्क को प्रभावित कर रहे हैं, लेकिन तुला राशि में आने से कमजोर होने पर उतना अधिक ताप नहीं बढ़ने वाला है, जितना कि सामान्य तौर पर होता है. 

व्यापार में लाभ और नुकसान को लेकर इस माह फूंक-फूंककर कदम रखना होगा. यदि आप हर एक चीज को प्लानिंग के साथ करते हुए चलेंगे तो आर्थिक नुकसान से बचते हुए लाभ कमा सकेंगे. पिता या व्यापार में जो आपके उम्र दराज हैं, उनके सानिध्य में चलना होगा. हो सकता है उनका कार्यभार भी आपके कंधों पर आ जाए.  

विद्यार्थियों की बुद्धि काफी सक्रिय रहेगी. कंपटीशन में अंक पाने के लिए मेहनत पर जोर दें. आपको महिला मित्र का सहयोग प्राप्त होगा, उनका सम्मान करने से आपको करियर और शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति मिलेगी. 

मानसिक तनाव बढ़ने से पारिवारिक रिश्ते खराब होने की आशंका दिख रही है. यदि आप परिवार के मुखिया हैं तो कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय अक्टूबर माह में न लें. संतान को क्रोध अधिक आएगा और उनके साथ आपकी ट्यूनिंग खराब होने की आशंका है. 

पेट में दिक्कतें बढ़ती हुई दिख रही हैं. जिन लोगों को हाइपर एसिडिटी की समस्या है, वह पानी का सेवन अधिक कर दें, साथ ही खानपान हल्का रखें. मानसिक तनाव बढ़ सकता है, इसलिए शांत रहने का प्रयास करें और मेडिटेशन करें. चिंता के साथ बीपी हाई होने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Daily Horoscope: ग्रहों की स्थिति आज आपके लिए लाएगी सकारात्मक परिणाम, जानें दैनिक राशिफल
दीपक में ये छोटी सी चीज डालकर रख दें तुलसी के पास, दूर भागेगी दरिद्रता

 

Trending news