Sun gochar in mesh: मेष राशि के जातक करें बॉस को खुश, नहीं तो झेलना पड़ेगा नुकसान
Advertisement
trendingNow11527333

Sun gochar in mesh: मेष राशि के जातक करें बॉस को खुश, नहीं तो झेलना पड़ेगा नुकसान

Sun Transit in Aries: सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने से 23 जनवरी से मेष राशि में बड़े बदलाव होंगे, इसलिए जातक सोच-समझकर ही फैसला लें. ऑफिस में बॉस को खुश रखें नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है.

 

मेष का सूर्य गोचर

Sun Transit 23 January 2023: ग्रहों के राजा सूर्य विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए 14 जनवरी की रात्रि 08.46 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. वह लगभग एक माह तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्य के किसी भी राशि में प्रवेश करने का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है. आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का मेष राशि के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

ऑफिस में बॉस को रखें खुश

करियर के क्षेत्र में समय व नियम का कठोरता के साथ पालन करना होगा, अब कोई भी बहाना आपके करियर को नुकसान पहुंचा सकता है. अपने दायित्व का नियमपूर्वक समयबद्ध तरीके से पालन करना होगा. ऑफिस में बॉस के सानिध्य में रहने का पूर्ण मौका प्राप्त होगा. आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि महिला बॉस से अच्छा व्यवहार बना रहे. शनि देव पहले से आपके करियर हाउस में विराजमान हैं वहीं सूर्य देव के आ जाने से नियम और भी पक्का बनाना होगा.

बिजनेस में मिलेगा बड़ा मुनाफा

जहां तक व्यापार का मामला है, इस क्षेत्र में यह समय काफी अच्छा साबित होगा, नेटवर्क और भाग्य से आप बड़े मुनाफे कमा सकेंगे. बिजनेस पार्टनर महिला हो तो उनके साथ बिजनेस की प्रगति पर चर्चा और फिर बताए गए दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए. फरवरी की शुरुआत में टेलीकम्युनिकेशन से जुड़े व्यापार में अच्छे मुनाफे की उम्मीद है. युवाओं को सलाह दी जाती है कि वह फिजिकल फिटनेस पर भी ध्यान दें, वर्तमान में लग्जरी की ओर दिमाग अधिक लग सकता है. 

वाहन चलते समय बरतें सावधानी

वाहन दुर्घटना होने की आशंका है इसलिए सचेत रहें, युवाओं में नशे की आदत लग सकती है या जो लोग पहले से मादक पदार्थ का सेवन करते हैं वह और भी लिप्त हो सकते हैं, इससे बचना चाहिए. परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम सम्पन्न होने की स्थिति बनती दिख रही है, पिता और पिता तुल्य लोगों की उन्नति का यह सही समय है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. पेट के पुराने रोगी सचेत रहें और अनदेखा कतई न करें. मुंह से संबंधित समस्या हो सकती है इसलिए डेंटिस्ट के संपर्क में रहें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news