Sun Transit: मेष राशि वालों को परेशानियों से मिलेगी मुक्ति, सरकारी बकाया का करना होगा भुगतान
Advertisement
trendingNow11340508

Sun Transit: मेष राशि वालों को परेशानियों से मिलेगी मुक्ति, सरकारी बकाया का करना होगा भुगतान

Sun Transit 2022: सूर्य अभी अपनी राशि सिंह में हैं. वह 17 सितंबर को कन्या राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में इस परिवर्तन का किन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक अपने घर यानी सिंह राशि में रहने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. यहां पर वह 17 सितंबर को पहुंचेंगे और करीब एक माह तक रहेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं मेष राशि पर इस परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा.

नौकरी करने वाले अपने बॉस को नाराज न करें

सूर्य का यह राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों को कई परेशानियों से मुक्ति दिलाने वाला साबित होगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में आप विजयी होकर सफलता प्राप्त करेंगे और कुल मिलाकर आप लाभ की स्थिति में रहेंगे. नौकरी करने वाले लोगों को अपने बॉस से किसी भी तरह नहीं उलझना है, अन्यथा आपका नुकसान होगा. बॉस इज ऑलवेज राइट के फार्मूले पर चलें. मेष राशि वालों को कोई भी गैरकानूनी काम नहीं करना चाहिए. किसी भी प्रकार का कोई सरकारी धन यदि बकाया हो तो उसका भुगतान कर उस मामले को समाप्त कर लेना चाहिए.

लोन के लिए अप्लाई किया है तो मिल सकता है अप्रुवल

कारोबार करने वाले लोगों ने यदि बैंक या  किसी सरकारी विभाग में लोन के लिए अप्लाई कर रखा है तो इस अवधि में उनका लोन स्वीकृत होकर मिल सकता है. सूर्यदेव के प्रभाव से इस राशि के लोगों के साहस और बल में वृद्धि होगी. जो युवा सरकारी नौकरी के लिए अथवा किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहें हैं, उन्हें सफलता पाने के लिए कठोर परिश्रम करना चाहिए. यदि इस एक महीने में कोई परीक्षा हो तो समझ लेना चाहिए कि कठिन परिश्रम करने के बाद ही सफलता हाथ लगेगी,  इसलिए इन्हें आलस्य छोड़ना होगा.

संतान की प्रगति होगी, स्वास्थ्य ठीक रहेगा

इस राशि के जातकों के संतान की प्रगति होगी और उनकी इस उपलब्धि से आपका ही नहीं, पूरे परिवार का मन प्रसन्नचित्त रहेगा. संतान की उपलब्धि पर लोग आपको बधाई देंगे. इस एक महीने की अवधि में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और यदि कोई पुरानी बीमारी चल रही थी तो उसमें भी लाभ होगा. आप अपने को काफी चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे. हड्डी संबंधी परेशानी हो सकती है. पैरों में दर्द की शिकायत कुछ अधिक होने पर आपको  कैल्शियम की जांच करानी चाहिए. सूर्यदेव की पूरी कृपा पाने के लिए सुबह सूर्य नमस्कार करें, ताकि आपकी सेहत और भी अच्छी रहे. आपको सरकारी क्षेत्र से या सरकार की किसी योजना से लाभ मिल सकता है. इस राशि के जो लोग राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं, उन्हें सरकार का विरोध नहीं करना है.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news