Shukra Gochar 2023: होली के बाद ये पांच राशि वाले करेंगे ऐश, राहु के साथ शुक्र जमकर बरसाएंगे धन
Advertisement

Shukra Gochar 2023: होली के बाद ये पांच राशि वाले करेंगे ऐश, राहु के साथ शुक्र जमकर बरसाएंगे धन

Shukra Rashi Parivartan: शुक्र जल्द ही मीन राशि में संचार करने जा रहे हैं. मेष राशि में वह 12 मार्च को पहुंच जाएंगे. इस राशि में राहु पहले से मौजूद हैं. होली के बाद जब शुक्र मेष राशि में आएंगे तो कई राशियों को भरपूर फायदा मिलेगा. आइए आपको बताते हैं, उन राशियों के बारे में

Shukra Gochar 2023: होली के बाद ये पांच राशि वाले करेंगे ऐश, राहु के साथ शुक्र जमकर बरसाएंगे धन

Shukra-RahuYuti: सुख-सौभाग्य और लग्जरी के कारक ग्रह शुक्र जल्द ही मीन राशि में संचार करने जा रहे हैं. मेष राशि में वह 12 मार्च को पहुंच जाएंगे. इस राशि में राहु पहले से मौजूद हैं. होली के बाद जब शुक्र मेष राशि में आएंगे तो कई राशियों को भरपूर फायदा मिलेगा. आइए आपको बताते हैं, उन राशियों के बारे में.

मेष राशि

शुक्र मेष राशि में ही गोचर करेंगे. इसलिए इन राशि वालों को काफी लाभ होगा. आपकी शख्सियत में भी बदलाव नजर आ सकता है. दोस्तों और परिवार के लोगों का भरपूर समर्थन मिलेगा. प्रेम संबंध भी अच्छे रहेंगे. शादीशुदा लोगों को पार्टनर से पूरा सपोर्ट मिलेगा. दोनों में प्यार भी बना रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए भी शुक्र शुभ परिणाम लाएंगे. आपका नए लोगों के साथ उठना-बैठना होगा, जो आगे जाकर आपको मदद करेंगे. बच्चों की ओर से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. शुक्र का यह गोचर छात्र वर्ग के लिए भी शानदार रहने वाला है. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को शुक्र गोचर फायदा दिलाएगा. शादीशुदा लोगों के लिए यह गोचर विशेष लाभकारी रहेगा. अगर कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह वक्त आपके लिए फायदेमंद रहेगा. दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है. नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को मौका मिल सकता है. 

धनु राशि

शुक्र गोचर धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. छात्र वर्ग के लिए तो खासकर यह अवधि बेहद शानदार रहेगी. शादीशुदा लोगों के लिए गुड न्यूज आ सकती है. अगर कोई पुराना विवाद चल रहा है तो वह भी खत्म हो जाएगा. पैसों की दिक्कतें भी खत्म हो जाएंगी. विभिन्न तरीकों से पैसे कमाने में सफलता मिलेगी. इस अवधि के दौरान नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है.

मीन राशि

मीन राशि वालों पर शुक्र पूरी कृपा करेंगे. इस दौरान आप पैसों की बचत कर पाएंगे और साझेदार के साथ मिलकर पैसों की बचत कर पाएंगे. ससुराल पक्ष से भी आपके संबंध अच्छे रहेंगे. आप लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर पाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news