Hanuman Ji: शनि वक्री चाल में साढ़े साती का नहीं होगा इन राशि वालों पर असर, मिलेगी हनुमान जी की कृपा
Advertisement

Hanuman Ji: शनि वक्री चाल में साढ़े साती का नहीं होगा इन राशि वालों पर असर, मिलेगी हनुमान जी की कृपा

Lucky Rashiyan: ज्योतिष शास्त्र में सभी 12 राशियों के जातकों का स्वामी ग्रह अलग होता है. आज हम ऐसी राशियों के बारे में जानेंगे,जिन पर बजरंगबली की कृपा हमेशा बनी रहती है. ये लोग जीवन में खूब तरक्की पाते हैं. इतना ही नहीं, इन्हें शनि देव की कृपा भी मिलती है.

फाइल फोटो

Shani Ki Rashiyan: हिंदू धर्म में शनि देव को न्याय के देवता और कर्म फलदाता के नाम से भी जाना जाता है. कहते हैं कि व्यक्ति के अच्छे बुरे कर्मों का हिसाब शनि देव रखते हैं. कुंडली में शनि की मजबूत स्थिति होने पर व्यक्ति को खूब तरक्की-पैसा मिलता है. वहीं शनि की कमजोर स्थिति व्यक्ति के जीवन में कई तरह की परेशानियां खड़ी कर देती है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 जून को शनि वक्री चाल से चलने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशि के जातकों पर शनि की साढ़े साती का दौर शुरू हो जाएगा. लेकिन हनुमान जी की प्रिय राशियों को शनि की कुदृष्टि भी छू नहीं पाएगी.  शनि 139 दिन तक उल्टी चाल चलेंगे. ऐसे में इन 3 राशि के जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, करियर और व्यापार के मामले में भी इन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि वक्री होकर धनु राशि वाले जातकों को विशेष लाभ पहुंचाएंगे. बता दें कि इस राशि के तीसरे भाव में शनि गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि शनि इस राशि के 12 वें भाव के स्वामी हैं. इस दौरान शनि पॉवरफुल रहेंगे. इस अवधि में लोगों को साहस और पराक्रम में वृद्धि महसूस करेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. नौकरी पेशा लोगों को भी इस अवधि में शुभ समाचार मिल सकता है. धन संचय करने में सक्षम होंगे.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को शनि वक्री होकर विशेष लाभ प्रदान करेंगे. बता दें कि शनि इस राशि के 9वें भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं और 139 दिन तक इसी राशि में वक्री रहने वाले हैं. इस अवधि में मिथुन राशि के जातकों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. अधूरे और रुके हुए काम पूरे होंगे. अगर किसी नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. पिता के साथ संबंध सुधारें.

तुला राशि

शनि देव तुला राशि के स्वामी हैं. बता दें कि इस राशि के 5वें भाव में शनि वक्री होने जा रहे हैं. ये समय तुला राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. इस दौरान आपको आकस्मिक धनलाभ होगा. संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, लव लाइफ में भी सफलता हासिल करेंगे. प्रॉपर्टी, रियल स्टेट, और शनि से जुड़े कार्य करने वाले लोगों को भी इस दौरान सफलता हासिल होगी.

आज से बदलेगी 5 राशि वालों की किस्‍मत, धन-विलासिता के कारक शुक्र देंगे राजा जैसा जीवन
 

आज आखिरी बड़ा मंगल पर हनुमान जी होंगे मेहरबान, इन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news