Shani Gochar 2023: मीन राशि वाले आर्थिक मामलों में फूंक-फूंककर बढ़ाएं कदम, प्रमोशन में देरी पर न खोएं धैर्य
Advertisement
trendingNow11538146

Shani Gochar 2023: मीन राशि वाले आर्थिक मामलों में फूंक-फूंककर बढ़ाएं कदम, प्रमोशन में देरी पर न खोएं धैर्य

Shani Rashi Parivartan 2023: शनि गोचर से मीन राशि के जातक आर्थिक मामलों में फूंक-फूंक कर कदम बढ़ाएं. वहीं अपने हेल्थ का खास ध्यान रखें, आपको शारीरिक चोटें लग सकती हैं.

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Transit in Pisces 2023: शनि महाराज अपनी पहली राशि मकर को छोड़कर अपनी दूसरी राशि कुंभ आ गए हैं. इनके यहां आ जाने से मीन राशि वालों की साढ़े साती प्रारंभ हो चुकी है, ऐसे में आपको शनि के नेचर को समझते हुए अपनी दिनचर्या और कार्य को प्लान करना होगा. शनि आपके बारहवें  स्थान पर विराजमान हैं. आइए जानते हैं शनि के राशि परिवर्तन के बाद मीन राशि के लोगों पर क्या और कैसा प्रभाव पड़ने वाला है. 

जिम्मेदारी से करेंगे कार्य को पूरा 

मीन राशि के जातकों पर पहले से ही कुछ जिम्मेदारियों का भार बढ़ा हुआ है, लेकिन शनि के आ जाने से आपकी समझदारी भी बढ़ेगी और आप जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वाह कर सकेंगे. मन में कुछ अधिक भटकाव रहेगा, डिसीजन लेने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

आर्थिक मामले

आर्थिक मामलों में फूंक-फूंक कर कदम रखने की सलाह है, अनावश्यक खर्च से बचें और निवेश पर अपना ध्यान केंद्रित करें. प्रमोशन की प्रतीक्षा करने वालों को आवश्यकता से अधिक मेहनत करनी होगी. 

वाद-विवाद में पड़ने से बचें 

वर्तमान समय में हंड्रेड परसेंट परफॉर्मेंस करने के बाद भी बना बनाया प्रमोशन लेटर आपको मिलते मिलते रुक सकता है. किन्हीं कारणों से आप अपने किए वादे पूरे करने में कमजोर पड़ सकते हैं, ऐसे में उतनी ही जिम्मेदारी लें जो सरलता पूर्ण हो जाए. मन में नौकरी बदलने का विचार कुछ अधिक ही आएगा, बहुत आवश्यक पड़ने पर ही बदलाव करें अन्यथा ऐसा ही चलने दें. 

व्यापारी सरकारी कार्यों को अप टू डेट रखें अन्यथा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. पुरानी डील पक्की होगी मगर इसे पाने के लिए अधिक मेहनत भी करनी है. विवादों को कोर्ट तक न ले जाएं, विवाद होने पर कोर्ट के बाहर ही सुलझाने का प्रयास करें. 

विवाह 

अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है, योग्य मैचिंग मिलने पर हां करना होगा. शादी के लिए उचित समय का योग्य बना हुआ है.

हेल्थ

योग और व्यायाम को दिनचर्या से जोड़ें, थोड़ा समय निकालकर आउटडोर गेम जरूर खेलें ताकि शरीर में फुर्ती बनी रहे.ऊंचाई पर कार्य करते समय सजग रहें, गिरकर पैरों में चोट और फैक्चर होने की आशंका बनी हुई है. शरीर के बाएं भाग में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा सजगता के साथ रहे.
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news