Viprit Rajyog 2023: नए साल में शनि देव के गोचर से बन रहा विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों के घर धन-दौलत आने का योग
Advertisement
trendingNow11497216

Viprit Rajyog 2023: नए साल में शनि देव के गोचर से बन रहा विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों के घर धन-दौलत आने का योग

Shani Dev  transit in January 2023: न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि देव आगामी जनवरी में साल का पहला राशि परिवर्तन करेंगे. उनके ऐसा करने से 3 राशियों का भाग्य चमकने वाला है. आइए जान लें कि वे 3 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

Viprit Rajyog 2023: नए साल में शनि देव के गोचर से बन रहा विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों के घर धन-दौलत आने का योग

Viprit Rajyog 2023: एक हफ्ते बाद हम नए साल 2023 का स्वागत कर रहे होंगे. इस बार नवर्ष में नक्षत्रों और ग्रहों में परिवर्तन होने से कई संयोग बनने जा रहे हैं. किसी के लिए ये संयोग खुशियों का संदेश लेकर आ रहे हैं तो किसी के लिए संकट का संकेत बनकर. अगले महीने जनवरी में न्याय के देवता शनि देव (Shani Dev Gochar 2023) कुंभ राशि में गोचर होंगे. उनके गोचर होने से विपरीत राजयोग बनने जा रहा है. इसकी वजह से 3 राशियों को जबरदस्त लाभ होने जा रहा है. 

विपरीत राजयोग का निर्माण

ज्योतिष विद्वानों के मुताबिक अगले महीने 17 जनवरी 2023 को शनि देव (Shani Dev Gochar 2023) अपनी स्वराशि कुंभ में गोचर करेंगे. उनके ऐसा करने से विपरीत गोचर का निर्माण होगा. उनके राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को जीवन में पद-प्रतिष्ठा, तरक्की, उन्नति और पद हासिल होने जा की संभावना है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

उतर जाएगी शनि की साढ़े साती

धनु राशि: शनि देव (Shani Dev Gochar 2023) के गोचर होने से इस राशि के लोगों पर से शनि की साढ़ेसाती उतर जाएगी और उनके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. इससे उनकी आय में बढ़ोतरी होगी और आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे. शनि देव के राशि परिवर्तन की वजह से साहस, पराक्रम और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होने के भी योग हैं. 

नौकरी-कारोबार में होगा फायदा

तुला राशि: इस राशि के लोगों के लिए शनि देव का गोचर नौकरी-कारोबार में फायदा पहुंचाने वाला साबित होगा. जॉब करने वालों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वहीं कारोबार करने वालों को लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे और उनका बिजनेस बढ़ेगा. संतान की ओर से भी आपको संतुष्टि रहेगी.

पूरी हो सकती हैं अटकी योजनाएं

वृषभ राशि: शनि देव (Shani Dev Gochar 2023) के गोचर करने की वजह से इस राशि के लोगों के विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. उनकी कई अटकी हुई योजनाएं पूरी हो सकती हैं. उनके घर में नई संपत्ति या वाहन का आगमन हो सकता है. विपरीत राजयोग आपको आर्थिक रूप से समृद्ध बनाने वाला है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news